Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व प्रधानमंत्री के रिश्तेदार के घर पर चोरी की कोशिश नाकाम, पुलिस ने एक नाबालिग समेत दो आरोपी को किया गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के एक रिश्तेदार के घर से साइकिल चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान अमित और एक नाबालिग के तौर पर हुई है। इसके पास से लूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

पूर्व प्रधानमंत्री के रिश्तेदार के घर पर चोरी की कोशिश नाकाम, पुलिस ने एक नाबालिग समेत दो आरोपी को किया गिरफ्तार
X

पूर्व प्रधानमंत्री के रिश्तेदार के घर पर चोरी की कोशिश नाकाम

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-48 में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Former Prime Minister Manmohan Singh) के एक रिश्तेदार (Relatives House) के घर चोरी की कोशिश (Theft Attempt) करने की खबर सामने आई है। इस मामले में पुलिस (Noida Police) ने कार्रवाई की है। पुलिस ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के एक रिश्तेदार के घर से साइकिल चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार (Two Accused Arrested) किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान अमित और एक नाबालिग के तौर पर हुई है। इसके पास से मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-48 में रहने वाले मनदीप सिंह नामक व्यक्ति के घर से साइकिल चोरी करने के आरोप में थाना पुलिस ने अमित और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने चोरी की गयी साइकिल बरामद की है। उन्होंने बताया कि मनदीप सिंह देश के पूर्व प्रधानमंत्री के मनमोहन सिंह के रिश्तेदार हैं। इसके अलावा थाना सेक्टर-49 पुलिस ने शुक्रवार को एक सूचना के आधार पर एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है।

प्रभारी निरीक्षक सिंह ने बताया कि बरौला गांव के पास से सन्नो नामक महिला से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया था। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने इस मामले में शुक्रवार को अर्जुन सिंह नामक बदमाश को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने महिला से लूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इसके अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।

Next Story