Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AIIMS में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बेटी दमन सिंह ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री पर साधा निशाना, कहा- मां बाप ...'

मनमोहन सिंह की बेटी दमन सिंह ने परिवार की मर्जी के खिलाफ फोटोग्राफर को साथ लाने के लिए मांडविया पर निशाना साधा। दमन सिंह ने बताया कि उनकी मां बहुत परेशान थीं क्योंकि एक फोटोग्राफर मंत्री के साथ कमरे में घुस आया था। लेकिन जब उन्होंने जोर देकर फोटोग्राफर को कमरे से बाहर निकालने के लिये कहा तो उनकी बात को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया गया।

AIIMS में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह डेंगू से पीड़ित, बेटी दमन सिंह ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री पर साधा निशाना
X

AIIMS में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह डेंगू से पीड़ित

देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन (Former Prime Minister Manmohan Singh) सिंह कुछ दिनों से बीमारी है। उनकी हालत पहले से ठीक बताई जा रही है। लेकिन उनके स्वास्थ्य को लेकर एम्स (AIIMS) ने नई जानकारी दी है कि वह डेंगू (Dengue) से पीड़ित पाए गए है। उनके स्वास्थ्य (Health) में सुधार हो रहा है। बता दें कि कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह (89) को बुखार के बाद कमजोरी होने पर बीते बुधवार शाम एम्स में भर्ती कराया गया था। इसका पता लगने पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनमोहन सिंह को देखने अस्पताल पहुंचे। इसी दौरान स्वास्थ्य मंत्री के साथ खड़े फोटोग्राफर मनमोहन सिंह का फोटो क्लिक करने लगे। इस बात पर नाराज पूर्व प्रधानमंत्री की बेटी ने फटकार लगाई।

मनमोहन सिंह की प्लेटलेट्स की संख्या में हो रही बढ़ोतरी

एम्स के एक अधिकारी ने शनिवार को कहा कि वह डेंगू से पीड़ित पाए गए हैं, लेकिन अब उनकी प्लेटलेट्स की संख्या बढ़ रही है और उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। सिंह को अस्पताल के कार्डियो-न्यूरो सेंटर के एक निजी वार्ड में भर्ती कराया गया है। यहां डॉक्टर नीतीश नाइक के नेतृत्व में हृदय रोग विशेषज्ञों का एक दल उनकी देखरेख कर रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने बृहस्पतिवार को सिंह से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी। मुलाकात के दौरान एक फोटोग्राफर भी उनके साथ मौजूद था। फोटोग्राफर मनमोहन सिंह की फोटो लेने लगा। इस पर उनकी बेटी दमन सिंह भड़क गई। उन्होंने फोटोग्राफर को फटकार लगाई। इसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री से फोटोग्राफर को रूम से बाहर भेजने के लिए कह दिया।

मनमोहन सिंह की बेटी ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री पर साधा निशाना

मनमोहन सिंह की बेटी दमन सिंह ने परिवार की मर्जी के खिलाफ फोटोग्राफर को साथ लाने के लिए मांडविया पर निशाना साधा। दमन सिंह ने कहा कि उनकी मां बहुत परेशान थीं क्योंकि एक फोटोग्राफर मंत्री के साथ कमरे में घुस आया था। लेकिन जब उन्होंने जोर देकर फोटोग्राफर को कमरे से बाहर निकालने के लिये कहा तो उनकी बात को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया गया। दमन सिंह ने कहा कि ' वह बहुत परेशान थी। मेरे माता-पिता एक कठिन परिस्थिति का सामना करने की कोशिश कर रहे हैं। वे बुजुर्ग लोग हैं। चिड़ियाघर में रखे गए जानवर नहीं हैं'।

Next Story