Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Fire: नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के दफ्तर में लगी आग, भगदड़ के बाद कई लोगों निकाला गया सुरक्षित

Noida Fire: मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 29 में स्थित एनएमआरसी के दफ्तर में शुक्रवार दोपहर को अज्ञात कारणों से आग लग गई। उन्होंने बताया कि ऑफिस से तेज धुंआ निकल रहा है, जिसके चलते वहां काम करने वाले लोगों में भगदड़ मच गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है।

Noida Fire: नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के दफ्तर में लगी आग, भगदड़ के बाद कई लोगों निकाला गया सुरक्षित
X

नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के दफ्तर में लगी आग

Noida Fire नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 29 में स्थित नोएडा मेट्रो रेल कारपोरेशन (NMRC) के दफ्तर में शुक्रवार दोपहर को आग लग गई। दमकल विभाग (Fire Department) ने इसकी जानकारी दी। विभाग ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग (Fire Brigade) की आधा दर्जन गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है।

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 29 में स्थित एनएमआरसी के दफ्तर में शुक्रवार दोपहर को अज्ञात कारणों से आग लग गई। उन्होंने बताया कि ऑफिस से तेज धुंआ निकल रहा है, जिसके चलते वहां काम करने वाले लोगों में भगदड़ मच गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। सीएफओ ने बताया कि आग के समय ऑफिस में काफी लोग काम कर रहे थे जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

आधा दर्जन गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 29 में स्थित एनएमआरसी के दफ्तर में शुक्रवार दोपहर को अज्ञात कारणों से आग लग गई। उन्होंने बताया कि ऑफिस से तेज धुंआ निकल रहा है, जिसके चलते वहां काम करने वाले लोगों में भगदड़ मच गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है।

Next Story