Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कार सवार बदमाशों ने फाइनेंसर अमित शौकीन को गोलियों से भून डाला, मामले को सुलझाने में जुटी पुलिस

दिल्‍ली के नजफगढ़ थाना क्षेत्र में गोलीबारी कर अमित शौकीन नामक फाइनेंसर की हत्या कर दी गई। बाइक व कार सवार हमलावरों ने अमित शौकीन को एक बाद एक करीब आठ गोलियां मारीं। वहीं हत्याकांड के पीछे पुरानी रंजिश को वजह माना जा रहा है।

कार सवार बदमाशों ने फाइनेंसर अमित शौकीन को गोलियों से भून डाला, मामले को सुलझाने में जुटी पुलिस
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्‍ली (Delhi) के नजफगढ़ थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज हत्‍याकांड (najafgarh massacre) सामने आया है। यहां बीती रात में गोली मारकर एक फाइनेंसर की हत्या (murder of financier) कर दी गई। जानकारी के अनुसार अमित शौकीन नामक शख्स कार से गुजर रहा था। इस बीच कार बौर बाइक हमलावरों ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं (started firing bullets)। इस दौरान वह खुद को बचाने के लिए अपनी कार से उतरकर भागा भी। पर हमलावर उस वक्त भी उसका पीछा करते रहे और गोलियां मार दी। घटना के दौरान मारा गया शख्स दिचाऊं निवासी था। वहीं इस हत्या मामले की तफ्तीश में दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) जुट गई है।

जानकारी के अनुसार हमलावारों ने फाइनेंसर को करीब आठ गोलियां मारीं। वारदात में जख्मी हुए फाइनेंसर को पास के ही स्वास्तिक अस्पताल लेकर जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से भाग निकले। वहीं गुरुवार को इस हत्या मामले के विरोध में स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया। आक्रोशित लोगों ने थाना स्थित रोड पर जाम भी लगाया।

मामले की पीछे ये वजह आई सामने

बताया गया है कि इस हत्याकांड को पुरानी रंजिश की वजह से अंजाम दिया गया। अमित शौकीन की हत्याकांड में जेल में बंद एक बदमाश का नाम सामने आया है। आरोप है कि उसके इशारे पर उसके साथियों ने बीती रात में उसकी हत्या कर दी। हत्या मामले को सुलझाने में नजफगढ़ थाना पुलिस के साथ द्वारका जिला की ऑपरेशन सेल की टीम भी कार्य कर रही है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Next Story