Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Farmers Protest: किसान नेता ने प्रधानमंत्री मोदी की ली चुटकी, बोले- 7 साल से नहीं मिला उनका नंबर

किसान नेता युद्धवीर सिंह ने कहा कि हम पिछले 7 साल से वो नंबर ढूंढ रहे हैं जिसपर प्रधानमंत्री (Prime Minister Modi) जी उपलब्ध हो सकते हैं। अगर हमें वो फोन नंबर मिल जाए तो हम बात करने को तैयार हैं, हम इंतजार में हैं।

Farmers Protest: किसान नेता ने प्रधानमंत्री मोदी की ली चुटकी, बोले- 7 साल से नहीं मिला उनका नंबर
X

किसान नेता ने प्रधानमंत्री मोदी की ली चुटकी

नये कृषि कानूनों (Farmlaws) को लेकर केंद्र के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। किसानों के आह्वान पर देशभर में आज चक्का जाम (Chakka Jam) किया गया था। जिसका असर दिल्ली समेत कई राज्यों पर देखने को नहीं मिला। वहीं देश के दूसरे हिस्सों में चक्का जाम का असर देखने को मिला। इसी बीच, किसान नेता युद्धवीर सिंह ने कहा कि हम पिछले 7 साल से वो नंबर ढूंढ रहे हैं जिसपर प्रधानमंत्री (Prime Minister Modi) जी उपलब्ध हो सकते हैं। अगर हमें वो फोन नंबर मिल जाए तो हम बात करने को तैयार हैं, हम इंतजार में हैं।

इस बीच हमने तय किया है कि हम अपने आंदोलन को तेज करेंगे। इससे पहले, भारतीय किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार कृषि क़ानूनों को वापस ले और एमसीपी पर क़ानून बनाए नहीं तो आंदोलन जारी रहेगा। हम पूरे देश में यात्राएं करेंगे और पूरे देश में आंदोलन होगा। इससे पहले, उन्होंने कहा कि आज चक्का जाम हर जगह शांतिपूर्ण ढंग से किया जा रहा है। अगर कोई भी अप्रिय घटना होती है तो दंड दिया जाएगा।

उधर, गृह मंत्रालय ने दिल्ली की सिंघू, गाजीपुर और टीकरी सीमाओं पर इंटरनेट सेवाओं को किसानों के चक्का जाम आह्वान के मद्देनजर शनिवार की रात 12 बजे तक निलंबित करने का आदेश दिया है। केन्द्र के तीन नये कृषि कानूनों को निरस्त किये जाने की मांग को लेकर किसान दिल्ली के सिंघू, गाजीपुर और टीकरी बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि इन तीन विरोध स्थलों के अलावा इंटरनेट सेवाएं छह फरवरी को 23:59 बजे तक इनके आसपास के क्षेत्रों में भी निलंबित रहेंगी।

Next Story