Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Faridabad News: पत्नी ने पति को शराब पीने से रोका तो दी ये खौफनाक सजा, मामला जान कांप जाएगी रूह

Faridabad News: पत्नी ने अब शराब पीने (Drunken Husband) से मना किया था जिसके बदले में जल्लाद पति ने जलते चूल्हे में उसका मुंह डाल (Burning Stove) दिया। इस हैवानियत को सुनकर इलाके के लोगों में सनसनी फैली हुई है। यहीं नहीं शराब के नशे में पति ने गर्म खाना भी पत्नी के ऊपर डाल दिया। इस घटना में महिला पूरी तरह झुलस गई।

Faridabad News: पत्नी ने पति को शराब पीने से रोका तो दी ये खौफनाक सजा, मामला जान कांप जाएगी रूह
X

 पत्नी ने पति को शराब पीने से रोका तो दी ये खौफनाक सजा, मामला जान कांप जाएगी रूह

Faridabad News दिल्ली-एनसीआर से रूह को झंझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां फरीदाबाद में रहने वाल एक शख्स ने अपनी पत्नी (Wife) को ऐसी खौफनाक सजा दी है कि जिससे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। जी हां, पत्नी ने अब शराब पीने (Drunken Husband) से मना किया था जिसके बदले में जल्लाद पति ने जलते चूल्हे में उसका मुंह डाल (Burning Stove) दिया। इस हैवानियत को सुनकर इलाके के लोगों में सनसनी फैली हुई है। यहीं नहीं शराब के नशे में पति ने गर्म खाना भी पत्नी के ऊपर डाल दिया। इस घटना में महिला पूरी तरह झुलस गई।

वहीं, घायल महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला कल्पना फरीदाबाद के खेड़ी कलां में अपने पति पिंटू के साथ ईंट भट्ठे पर काम करती है। महिला का पति अक्सर शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता रहता था। छह अगस्त को महिला खाना बना रही थी। इसी दौरान उसका पति शराब पी रहा था।

जब पीड़ित महिला ने शराब पीने से मना किया तो पति आग बबूला हो गया। गुस्से में आरोपी ने अपनी पत्नी की गर्दन पकड़कर जलते चूल्हे में डाल दिया। इसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी पर गर्म खाना भी डाल दिया। असहनीय दर्द से महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर महिला का ससुर और आस-पड़ोस के लोग वहां जमा हो गए। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। महिला अस्पताल में भर्ती है। घटना के बाद से महिला बयान देने की स्थिति में नहीं थी। अब महिला बयान देने लायक हुई तो पुलिस ने बयान लेकर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story