Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाई की पूर्व प्रेमिका का फर्जी अकाउंट बनाकर इंजीनियर ने डाली अश्लील तस्वीरें, साइबर क्राइम पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

मेरठ की रहने वाली एक युवती ने नोएडा के थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसका फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है और उसकी अश्लील तस्वीर तथा उसके नाम से अश्लील संदेश डाल रहा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच कर रही नोएडा के साइबर अपराध थाने की प्रभारी निरीक्षक रीता यादव और उनकी टीम ने बुधवार को एक सूचना के आधार पर साहिल नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

भाई की पूर्व प्रेमिका का फर्जी अकाउंट बनाकर इंजीनियर ने डाली अश्लील तस्वीरें, साइबर क्राइम पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
X

भाई की पूर्व प्रेमिका का फर्जी अकाउंट बनाकर इंजीनियर ने डाली अश्लील तस्वीरें

Noida Cyber Crime सोशल मीडिया (Social Media) पर फर्जी अकाउंट (Fake Account) बनाकर युवती को अश्लील तस्वीरें (Obscene Pictures) भेजने का मामला लगातार सामने आ रहा है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की एक युवती का सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर उस पर अश्लील तस्वीर तथा उसके नाम से अश्लील संदेश डालने का केस सामने आया है। इस आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Accused Arrested) किया गया है। आरोपी की पहचान साहिल के रूप में हुई है। पुलिस (Noida Police) ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मेरठ की रहने वाली एक युवती ने नोएडा के थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसका फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है और उसकी अश्लील तस्वीर तथा उसके नाम से अश्लील संदेश डाल रहा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच कर रही नोएडा के साइबर अपराध थाने की प्रभारी निरीक्षक रीता यादव और उनकी टीम ने बुधवार को एक सूचना के आधार पर साहिल नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने सभी आरोप कबूल कर लिए।

पुलिस के अनुसार, युवती कथित तौर पर आरोपी के भाई की पूर्व प्रेमिका थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उनका रिश्ता टूट गया। युवती को सबक सिखाने के लिए आरोपी ने उसका फर्जी अकाउंट बनाया था ताकि उसे बदनाम कर सके। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पेशे से इंजीनियर है। कुछ समय पहले तक वह कनाडा में रह रहा था और तभी उसने युवती का फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था। मामले की जांच जारी है।

Next Story