Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Suicide: IAS की परीक्षा में फेल होने पर इंजीनियर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

Noida Suicide: घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Noida Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिला है, जिसमें भारतीय प्रशासनिक सेवा (Indian Administrative Service) की परीक्षा में पास ना होने की वजह से परेशान रहने और यह कदम उठा लेने का जिक्र है।

लगाई फांसी
X

  आत्महत्या

Noida Suicide हाइटेक सिटी में आत्महत्या की वारदात बढ़ती जा रही है। आज ऐसी ही एक सुसाइड की खबर सामने आई है। यहां एक युवक भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) की परीक्षा में फेल होने पर खुद की जान ले ली। नोएडा के गौर सिटी- 2 में रहने वाले इंजीनियर (Engineer Commits Suicide) ने ही ये खौफनाक कदम उठाया है। जिसे सुनकर सब हैरान हो रहे है।

मृतक की पहचान अनूप सिंह (Anoop Singh) के तौर हुई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Noida Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिला है, जिसमें भारतीय प्रशासनिक सेवा (Indian Administrative Service) की परीक्षा में पास ना होने की वजह से परेशान रहने और यह कदम उठा लेने का जिक्र है।

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से रायबरेली जनपद के रहने वाले अनूप सिंह थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी- 2 में रहते थे और एक आईटी कंपनी में इंजीनियर होने के साथ ही वह भारतीय प्रशासनिक सेवा की तैयार कर रहे थे। उन्होंने बताया कि बीती रात अनूप सिंह ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। जिसके बाद परिवार के सदस्य सदमें में है। वहीं, एक दूसरे मामले में नोएडा सेक्टर 56 में रहने वाली एक नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला सामने आया है। ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि उसने पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली, जबकि मायके पक्ष के लोगों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story