Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Elections 2022: इन राज्यों पर 'AAP' की नजर, जानें अब गोवा को लेकर क्या बोले CM अरविंद केजरीवाल

Elections 2022: गुजरात, पंजाब, उत्तराखंड के बाद अब गोवा (Goa) को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने बड़ी बात कही है। सीएम केजरीवाल के साथ पार्टी के अन्य नेता मंगलवार को राज्य की यात्रा करेंगे जहां अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

Elections 2022: इन राज्यों पर
X

इन राज्यों पर 'AAP' की नजर

Elections 2022 देश में अगामी चुनावों को लेकर दिल्ली की सत्ता पर विराजमान आम आदमी पार्टी (AAP) एक के बाद एक राज्यों को लेकर अहम घोषणा कर रही है। वहीं अगले साल होने वाले पांच राज्यों में चुनाव (Five State Elections) को लेकर पूरी तैयारी करती नजर आ रही है। उत्तर प्रदेश, गुजरात, पंजाब, उत्तराखंड के बाद अब गोवा (Goa) को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने बड़ी बात कही है। सीएम केजरीवाल के साथ पार्टी के अन्य नेता मंगलवार को राज्य की यात्रा करेंगे जहां अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

पार्टी ने यह चुनाव लड़ने का फैसला किया है। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि गोवा बदलाव चाहता है। गोवा की यात्रा से एक दिन पहले आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि तटीय राज्य में गंदी राजनीति बहुत हो चुकी है और अब वह बदलाव चाहता है। विधायकों की खरीद-फरोख्त करने वाली पार्टियां काफी हैं। काफी गंदी राजनीति हो चुकी है। गोवा विकास चाहता है। कोष की कोई कमी नहीं है, सिर्फ ईमानदार नीयत की कमी है। गोवा ईमानदार राजनीति चाहता है।

कल आपसे गोवा में मिलते हैं। इससे पहले, सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि उत्तराखंड में 2 पार्टियां हैं जैसे चक्की के 2 पाटों के बीच दाने पिसते हैं ऐसे ही 2 पार्टियों के बीच उत्तराखंड की जनता 20 साल से पिस रही है। दिल्ली की तरह उत्तराखंड में हमारी सरकार बनेगी तो 300 यूनिट तक बिजली हर परिवार को मुफ्त दी जाएगी। पुराने बिल माफ किए जाएंगे। कोई पावर कट नहीं लगेगा। उत्तराखंड के किसानों को मुफ्त बिजली दी जाएगी। उत्तराखंड में 70 साल से जो काम नहीं हुए हैं, उन्हें दिल्ली में पूरा कर लिया गया है। उत्तराखंड ने आप को राज्य में लाने का फैसला किया है। मैं उन्हें विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हम अच्छे स्कूल बनाएंगे और बिजली, पानी, खेती आदि पर काम करेंगे।

Next Story