Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Riot: ईडी का शिकंजा, ताहिर हुसैन फिर गिरफ्तार, 6 दिन के रिमांड पर

ईडी ने ताहिर हुसैन को दिल्ली दंगों में साजिश रचने और धनशोधन और सीएए विरोध प्रदर्शनों में पैसे लगाने को लेकर कार्रवाई की है।

Delhi Riot: ईडी का शिकंजा, ताहिर हुसैन फिर गिरफ्तार, 6 दिन के रिमांड पर
X
ताहिर हुसैन फिर गिरफ्तार

दिल्ली दंगे का मास्टर माइंड और आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन की मुश्किलें बढ़ गई है। एक के बाद एक मामले में आरोपी पाये जा रहे है दिल्ली दंगे का मास्टर माइंड। अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) 2002 के प्रावधानों के तहत ताहिर हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है।

ईडी ने ताहिर हुसैन को दिल्ली दंगों में साजिश रचने और धनशोधन और सीएए विरोध प्रदर्शनों में पैसे लगाने को लेकर कार्रवाई की है। पीएमएलए जांच के लिए ताहिर को गिरफ्तार कर ईडी ने दिल्ली कोर्ट से 6 दिनों का रिमांड मिली है।

प्रवर्तन निदेशालय ने ताहिर को गिरफ्तार किया है। वहीं आपकों बता दें कि ताहिर हुसैन के ऊपर अंकित शर्मा और दिल्ली के दंगों को लेकर दो समुदायों को भड़काने के मामले में दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के कोर्ट में आरोपपत्र दाखिल की है जिसकों लेकर सुनवाई चल रही है।

वहीं कुछ दिनों पहले ताहिर हुसैन ने अपने गुनाहों को स्वीकार करते हुये कहा कि हां मैंने दूसरे समुदाय को सबक सिखाने के लिए दिल्ली दंगे की साजिश रची थी। अमानतुल्लाह के इस ट्वीट को लेकर यूजर्स ने तरह-तरह से अपनी भड़ास निकाली है। वहीं एक ट्वीटर यूजर ने कहा कि ताहिर हुसैन के परिवार को चव्वनी तक नहीं देना चाहिए।

Next Story