Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराबी पति ने पहले की पत्नी की हत्या और फिर ऐसे खत्म कर ली अपनी भी जीवन लीला, सोते रह गये 3 बच्चे

पति की पहचान हेमंत और पत्नी पहचान लक्ष्मी के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है। दंपति के तीच बच्चे थे जिनके ऊपर से माता-पिता का साया उठ गया है।

शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर, खुद भी फांसी लगाकर दी जान, तीन बच्चों के सिर से उठा माता-पिता का साया
X

शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर, खुद भी फांसी लगाकर दी जान

दिल्ली के राज पार्क इलाके (Raj Park Incident) में एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या (Husband Killed Wife) करने के बाद खुद भी सुसाइड (Husband Suicide) कर लिया। बताया जा रहा है कि दंपति के बीच हमेशा लड़ाई झगड़े होते रहते थे। जिसे तंग आकर पति ने यह खौफनाक कदम उठाया। पति की पहचान हेमंत और पत्नी की पहचान लक्ष्मी के रूप में हुई है। पुलिस (Delhi Police) ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है। दंपति के तीन बच्चे है। जिनके ऊपर से माता-पिता का साया उठ गया है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना रविवार की है। शराबी पति परिवार के साथ राज पार्क इलाके में रहता था। लेकिन शराब पीने की लत से पत्नी हमेशा लड़ाई करती थी। इसे तंग होकर शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर दी और उसके बाद वह खुद भी फांसी लगाकर फंदे पर लटक गया। बताया जा रहा है कि दंपति की आर्थिक स्थिती ठीक थी। क्योंकि दोनों अलग-अलग जगह पर काम भी करते थे ताकि परिवार का खर्चा चलता रहे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को पत्नी का शव नीचे तो पति का शव लटका मिला है। वहीं बच्चे घर के दूसरे कमरे में सो रहे थे।

पुलिस ने बताया कि पत्नी की हत्या कर पति ने खुदकुशी कर ली। आरोपी पति का नाम हेमंत था। जिसने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और उसके बाद पंखे से लटककर जान दे दी। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी पति को शराब की लत थी जिसके कारण दोनों पति-पत्नी में कई बार झगड़ा होता रहता था। पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

Next Story