Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनीष सिसोदिया ने सेलेक्ट सिटी वॉक में 'ड्राइव थ्रू' वैक्सीनेशन का किया शुभारंभ, लोगों से की ये अपील

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सेलेक्ट सिटी वॉक में ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि इससे लोग बिना अपने गाड़ी से उतरे वैक्सीन लगवा सकते हैं। मैं लोगों से अपील करता हूं कि आप वैक्सीन लगवाएं और सरकार कोशिश कर रही है कि यहां ज़्यादा वैक्सीन जल्द उपलब्ध हो।

मनीष सिसोदिया ने सेलेक्ट सिटी वॉक में
X

मनीष सिसोदिया ने सेलेक्ट सिटी वॉक में 'ड्राइव थ्रू' वैक्सीनेशन का किया शुभारंभ

Delhi Covid Vaccination दिल्ली में कोरोना का खतरा तला नहीं है। इसलिए वैक्सीन लगवाना बेहद जरूरी है। फिलहाल दिल्ली में वैक्सीन (Delhi Corona Vaccine) की कमी के कारण टीकाकरण सेंटर बंद (Vaccination Centre) कर दिए गए है। लेकिन फिर भी आप वैक्सीन लगवाना चाहते है तो गाड़ी में बैठकर सेलेक्ट सिटी या आकाश अस्पताल (Akash Hospital) जाइए बिना गाड़ी से उतरे ही टीका लगवाइए। जी हां दिल्ली में अब दो 'ड्राइव थ्रू' वैक्सीनेशन (Drive Through Vaccination) का इंतजाम किया गया है। इसी बीच, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने सेलेक्ट सिटी वॉक में ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन का शुभारंभ किया।

उन्होंने कहा कि इससे लोग बिना अपने गाड़ी से उतरे वैक्सीन लगवा सकते हैं। मैं लोगों से अपील करता हूं कि आप वैक्सीन लगवाएं और सरकार कोशिश कर रही है कि यहां ज़्यादा वैक्सीन जल्द उपलब्ध हो। आपको बता दें कि राजधानी का पहला ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन सेंटर बुधवार को द्वारका के वेगास मॉल में शुरू हो गया है।

सेंटर शुरू होने के पहले ही दिन 70 लोगों ने यहां टीका लगवाया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को इस सेंटर का उद्घाटन किया। ये सेंटर आकाश हेल्थकेयर सुपर स्पेशलिएटी हॉस्पीटल और दिल्ली सरकार की पहल है।

आकाश हॉस्पीटल ने बताया कि ये सेंटर सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक काम करेगा और यहां टीका लगवाने के लिए कोविन एप पर पंजीकरण करवाना जरूरी है। इसके अलावा वेगास मॉल में ही एक सामान्य ऑन साइट टीकाकरण केंद्र भी खोला गया है जो सुबह नौ बजे से रात नौ बजे तक काम करेगा।

Next Story