Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्रीय मंत्री के ट्वीट का दिया जवाब, बोले- सीएम केजरीवाल को गाली देने बजाय टीकाकरण पर ध्यान दें

पुरी ने ट्वीट किया था कि जिस दिन भारत में 84 लाख से ज्यादा लोगों को टीका लगाया गया उस दिन दिल्ली में सिर्फ 76 हजार 259 लोगों को टीका लगा, जबकि उसके पास 11 लाख खुराक मौजूद थीं क्यों? दिल्ली के लोगों के स्वास्थ्य और कल्याण पर ध्यान देने की बजाए केजरीवाल जी पंजाब में अपनी पार्टी के लिए सिख मुख्यमंत्री का चेहरा ढूंढने में व्यस्त हैं।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्रीय मंत्री के ट्वीट का दिया जवाब, बोले- सीएम केजरीवाल को गाली देने बजाय टीकाकरण पर ध्यान दें
X

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्रीय मंत्री के ट्वीट का दिया जवाब

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy Chief Minister Manish Sisodia) ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Union Minister Hardeep Singh Puri) से कहा कि वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को 'सिर्फ गाली' देने के बजाय युवाओं को पर्याप्त टीके मुहैया (Youth Corona Vaccination) कराने पर ध्यान दें। वह पुरी के उस ट्वीट का जवाब दे रहे थे, जिसमें केजरीवाल की पंजाब यात्रा और दिल्ली में सोमवार को टीके लगाने की गति की आलोचना की गई थी। सोमवार को देशभर में 84 लाख से अधिक लोगों को टीका लगाया गया था। पुरी ने ट्वीट किया था कि जिस दिन भारत में 84 लाख से ज्यादा लोगों को टीका लगाया गया उस दिन दिल्ली में सिर्फ 76 हजार 259 लोगों को टीका लगा, जबकि उसके पास 11 लाख खुराक मौजूद थीं क्यों? दिल्ली के लोगों के स्वास्थ्य और कल्याण पर ध्यान देने की बजाए केजरीवाल जी पंजाब में अपनी पार्टी के लिए सिख मुख्यमंत्री का चेहरा ढूंढने में व्यस्त हैं।

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दिल्ली सरकार पर साधा था निशाना

पुरी ने ट्वीट किया था कि जिस दिन भारत में 84 लाख से ज्यादा लोगों को टीका लगाया गया उस दिन दिल्ली में सिर्फ 76 हजार 259 लोगों को टीका लगा, जबकि उसके पास 11 लाख खुराक मौजूद थीं क्यों? दिल्ली के लोगों के स्वास्थ्य और कल्याण पर ध्यान देने की बजाए केजरीवाल जी पंजाब में अपनी पार्टी के लिए सिख मुख्यमंत्री का चेहरा ढूंढने में व्यस्त हैं। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सिसोदिया ने कहा कि हरदीप पुरी जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हर वक्त गाली देने की बजाय कृपया युवाओं को पर्याप्त टीके मुहैया कराने पर ध्यान दें।

छात्रों की सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें जल्द स्कूल बुलाने का कोई इरादा नहीं: सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि कोविड महामारी के मद्देनजर छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फिलहाल उन्हें स्कूल नहीं बुलाया जा रहा। उपमुख्यमंत्री के कार्यालय की ओर से जारी बयान के अनुसार सिसोदिया ने दिल्ली के चार सरकारी स्कूलों एसकेवी कोंडली, जीजीएसएस कल्याणपुरी, आईपी एक्सटेंशन, प्रीत विहार के सरकारी सह- शिक्षा विद्यालयों का दौरा कर 172 नयी कक्षाओं के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, हम छात्रों को जल्द ही स्कूल वापस नहीं बुला रहे हैं।

Next Story