Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Coronavirus: स्वास्‍थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता की कोरोना से मौत, CM अरविंद केजरीवाल ने दी जानकारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने जैन के निधन पर शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी और शोक में डूबे परिवार के प्रति संवेदनाएं ज़ाहिर की। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली के लोगों के लिए रात दिन बिना थके काम करने वाले स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अपने पिता को कोविड के चलते खो दिया।

Delhi Coronavirus: स्वास्‍थ्य मंत्री सत्येंद्र जैने के पिता की कोरोना से मौत, CM अरविंद केजरीवाल ने दी जानकारी
X

स्वास्‍थ्य मंत्री सत्येंद्र जैने के पिता की कोरोना से मौत

Delhi Coronavirus दिल्ली में कोरोना विकराल रूप ले चुका है और इस महामारी के कारण लोगों को लगातार मौत हो रही है। इसी बीच, खबर आई है कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) के पिता की कोरोना से मौत (Father Death From Corona) हो गई है। इस बात से दिल्ली की राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर दौड़ गई है। सत्येंद्र जैन के पिता के निधन पर कई बड़े नेताओं ने दुख जताया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने जैन के निधन पर शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी और शोक में डूबे परिवार के प्रति संवेदनाएं ज़ाहिर की।

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली के लोगों के लिए रात दिन बिना थके काम करने वाले स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अपने पिता को कोविड के चलते खो दिया। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और शोक संतप्त परिवार को दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करे।

वहीं सत्येंद्र जैन के पिता के निधन पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी शोक जताते हुए लिखा कि मेरे दोस्त और सहकर्मी सत्येंद्र जैन के पिता का निधन हो गया है। इस मुश्किल समय में हम सबके लिए यह बहुत दुखद खबर है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। ओम शांति।

आपको बता दें कि सत्येंद्र जैन भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे लेकिन उन्होंने महामारी को मात दे दी थी। वहीं, परिवार के अन्य सदस्यों के भी कोरोना की चपेट में आने की खबरें रह चुकी थी। सत्येंद्र जैन के पिता रिटायर टीचर थे, जो जैन के जन्म के बाद उत्तर प्रदेश स्थित बागपत के अपने गृह नगर कीरथल से दिल्ली शिफ्ट हुए थे।

Next Story