Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: इस मशहूर यूट्यूबर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, करतूत जानकर उड़ जाएंगे होश

Video Viral: पुलिस ने (Delhi Police) गुरुवार को बताया कि आरोपी गौरव शर्मा (Gaurav Sharma) के यूट्यूब चैनल पर 41 लाख 50 हजार सब्सक्राइबर हैं। वह दक्षिण दिल्ली में मालवीय नगर (Malviya Nagar) के पंचशील विहार में रहता है। 21 मई को बनाए गए इस वीडियो में शर्मा को एक पार्क में अपने पालतू कुत्ते के साथ देखा जा सकता है।

Video Viral: इस मशहूर यूट्यूबर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, करतूत जानकर उड़ जाएंगे होश
X

इस मशहूर यूट्यूबर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Video Viral दिल्ली में दिल को झझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 27 वर्षीय एक यूट्यूबर (Youtuber) ने हीलियम गैस के गुब्बारों (Hydrogen Balloon) से बांधकर अपने पालतू कुत्ते (Pet Dog) को हवा में उड़ाने का वीडियो पोस्ट (Video Post) कर दिया। जिसके बाद उसे पशुओं के खिलाफ अत्याचार के मामले में गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया। पुलिस ने (Delhi Police) गुरुवार को बताया कि आरोपी गौरव शर्मा (Gaurav Sharma) के यूट्यूब चैनल पर 41 लाख 50 हजार सब्सक्राइबर हैं। वह दक्षिण दिल्ली में मालवीय नगर (Malviya Nagar) के पंचशील विहार में रहता है। 21 मई को बनाए गए इस वीडियो में शर्मा को एक पार्क में अपने पालतू कुत्ते के साथ देखा जा सकता है।


पीपल फॉर एनिमल्स सोसाइटी ने की शिकायत

वीडियो में दिख रहा है कि कुत्ते को कई गुब्बारों से बांधा गया और फिर उसे उड़ने के लिए छोड़ दिया गया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 'पीपल फॉर एनिमल्स सोसाइटी' के सदस्य गौरव गुप्ता की शिकायत पर शर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 (लोक सेवक के आदेश की अवज्ञा), आपदा प्रबंधन अधिनियम और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

इस वीडियो को यूट्यूब से हटाया गया

ठाकुर ने बताया कि इस वीडियो को हटा दिया गया है। इस वीडियो को लेकर आलोचना होने के बाद आरोपी ने अगले दिन एक अन्य वीडियो अपलोड करके माफी मांगी थी। उसने कहा कि उसने अपने पालतू कुत्ते 'डॉलर' के साथ वीडियो बनाते समय उसकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त प्रबंध किए थे। उसने कहा कि वह भविष्य में ऐसी हरकत नहीं करेगा।

Next Story