Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Woman Rape: दिल्ली फिर हुई शर्मसार- शास्त्री पार्क इलाके में चलती कार में महिला से बलात्कार, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Delhi Woman Rape: दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके (Shastri Park Area) से सामने आई है। यहां चलती कार (Moving Car) में एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार (Raped) किया गया है। इस मामले की महिला ने खुद थाने जाकर शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बलात्कारियों को गिरफ्तार (Two Accused Arrested) किया गया है। इनके खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। वहीं जिस कार में महिला से बलात्कार की घटना हुई उसे भी पुलिस ने जब्त कर ली है।

Delhi Woman Rape: दिल्ली फिर हुई शर्मसार- शास्त्री पार्क इलाके में चलती कार में महिला से बलात्कार, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
X

 दिल्ली फिर हुई शर्मसार- शास्त्री पार्क इलाके में चलती कार में महिला से बलात्कार

Delhi Woman Raped दिल्ली में महिला सुरक्षा (Women Security) को लेकर एक बार फिर से सवाल उठने लगे है। क्योंकि पिछले कुछ दिनों से बच्चियों से लेकर महिला तक हैवानियत का शिकार हुए है। पुलिस प्रशासन (Delhi Police) भी इन दरिंदों को रोकने में असफल नजर आ रही है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके (Shastri Park Area) से सामने आई है। यहां चलती कार (Moving Car) में एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार (Raped) किया गया है।

इस मामले की महिला ने खुद थाने जाकर शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बलात्कारियों को गिरफ्तार (Two Accused Arrested) किया गया है। इनके खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। वहीं जिस कार में महिला से बलात्कार की घटना हुई उसे भी पुलिस ने जब्त कर ली है।

इस बारे में पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज़ किया गया। वहीं आरोपी से पूछताछ की जारी है। मामला दर्ज कर गहनता से जांच जारी है। पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा है वहीं जांच की रिपोर्ट आने पर ही रेप की पुष्टि हो पाएगी। उधर, महिला ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Next Story