Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: पत्नी को महीनों से था जंजीरों में बांधा, स्वाति मालीमाल ने बचाया

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करके बताया कि अभी अपनी टीम के साथ लड़की को रेस्क्यू करवाया और ट्रीटमेंट करवा रहे हैं।

दिल्ली: पत्नी को महीनों से था जंजीरों में बांधा, स्वाति मालीमाल ने बचाया
X
महिला को जंजीरों से बांधा

दिल्ली के त्रिलोकपुरी में दिल को झंझोर लेने वाली खबर आ रही है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को कई महीनों तक जंजीरों से बांधकर रखा है। दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले का संज्ञान लेते हुये उस महिला को रेस्क्यू करवाया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस पूरे मामले के बारे में पुलिस को बताया है।

इस दर्दनाक घटना को लेकर पुलिस ने भी कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। जानकारी के मुताबिक, त्रिलोपुरी के घर में एक आदमी ने अपनी पत्नी को महीनों से जंजीरों से बांधकर रखा था। महिला को इस बुरी तरह से मारा पीटा टॉर्चर किया गया कि उसका मानसिक स्वास्थ्य भी बिगड़ गया।

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करके बताया कि अभी अपनी टीम के साथ लड़की को रेस्क्यू करवाया और ट्रीटमेंट करवा रहे हैं। ऐसी घटनाओं से दिल टूट जाता है। पुलिस में एफआईआर भी लिखवाई जा रही है। उन्होंने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि कई दिनों से त्रिलोकपुरी के घर में पति ने अपनी पत्नी पर अत्याचार करते हुये कई दिनों से उसे जंजीरों से बांधा हुआ है। इसी को लेकर जानकारी जुटाने के लिए वह सोमवार उस घर में पहुंच गई फिर उस महिला को बचाया गया।

Next Story