Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Water Crisis: दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी की भारी किल्लत, भाजपा ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ बोला हल्ला

Delhi Water Crisis: भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोगों को स्वच्छ पेयजल मुहैया नहीं करा सकते तो उन्हें मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है। गुप्ता ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि शहर की आधी से ज्यादा कालोनियां और बस्तियां पानी की आपूर्ति से वंचित हैं।

Delhi Water Crisis: दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी की भारी किल्लत, भाजपा ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ बोला हल्ला
X

भाजपा ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ बोला हल्ला

Delhi Water Crisis दिल्ली में गर्मी अपनी चरम पर है। ऐसे में यहां गर्मी बढ़ने के साथ-साथ पानी की भी समस्या से जुझना पड़ रहा है। दिल्ली सरकार (Delhi Government) भी पानी की समस्या पर पूरा ध्यान केंद्रीत करी हुई है। लेकिन दिल्ली विपक्षी पार्टी इस मुद्दे पर केजरीवाल सरकार को घेरते नजर आ रही है। इसलिए गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं ने शहर के कुछ इलाकों में जल आपूर्ति में कमी के मुद्दे पर झंडेवालान स्थिति दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के मुख्यालय के निकट धरना दिया। भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने कहा कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोगों को स्वच्छ पेयजल मुहैया नहीं करा सकते तो उन्हें सीएम पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है।

पानी की एक-एक बूंद के लिए तरस रही दिल्ली

गुप्ता ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि शहर की आधी से ज्यादा कॉलोनियां और बस्तियां पानी की आपूर्ति से वंचित हैं। केजरीवाल को जवाब देना चाहिए कि जब उनकी सरकार 93 प्रतिशत कॉलोनियों में पाइपलाइन बिछाने का दावा करती है तो फिर पानी की आपूर्ति क्यों नहीं हो रही। वहीं दिल्ली विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने दावा किया कि आप सरकार चौबीसों घंटे पानी की आपूर्ति करने का वादा कर सत्ता में आई थी, लेकिन अब लोग पानी की एक-एक बूंद के लिए तरस रहे हैं।

राघव चढ्ढा ने भूमिगत जलाशयों का किया औचक निरीक्षण

दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चढ्ढा गुरुवार सुबह 4 बजे अपनी टीम के साथ औचक निरीक्षण पर निकल गये। उन्होंने सुबह सुबह कई इलाकों के भूमिगत जलाशयों का औचक निरीक्षण किया। स भीषण गर्मी में जलापूर्ति सुनिश्चित करने के लिए केजरीवाल सरकार की पूरी टीम दिन रात लगी हुई है। वीडियो में राघव चड्ढा को अधिकारियों को पूरे दबाव पर पानी की आपूर्ति करने का निर्देश देते हुए सुना जा सकता है। चड्ढा ने कुछ उपभोक्ताओं के फोन का भी जवाब दिया और पूछा कि क्या जल आपूर्ति से संबंधित उनकी समस्याओं का समाधान हो गया है।

Next Story