Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में रफ्तार का कहर! मर्सिडीज ने स्कूटर सवार को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत

पुलिस उपायुक्त इंगीत प्रताप सिंह ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और चालक की पहचान कर ली गई है। वह वंसत विहार इलाके का रहने वाला है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

दिल्ली में रफ्तार का कहर! मर्सिडीज ने स्कूटर सवार को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत
X

दिल्ली में रफ्तार का कहर

Delhi Accident दिल्ली के वसंत विहार (Vasant Vihar) इलाके में भीषण सड़क हादसे (Road Accident) की खबर सामने आई। ये सड़क हादसा इतना खतरनाक था कि इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि अन्य घायल हो गए। मृतक की पहचान एंटोनी जोसेफ के तौर पर हुई है। जानकारी के मुताबिक, वसंत विहार इलाके में बीती रात तेज रफ्तार मर्सिडीज (mercedes) ने एक स्कूटर सवार (Scooter Driver) को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे स्कूटर सवार बुरी तरह घायल हो गया। इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कार सवार की पहचान कर ली है। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर कार चालक की तलाश करने में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि कार चालक दक्षिणी दिल्ली के वसंत विहार का रहने वाला है। जिसने तेज रफ्तार मर्सिडीज से कथित तौर पर एक स्कूटर को टक्कर मार दी, जिससे स्कूटर सवार की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान एंटोनी जोसेफ के तौर पर हुई है, जो घरेलू सहायक के तौर पर काम करता था।

पुलिस ने बताया कि हादसा बृहस्पतिवार रात पौने 12 बजे हुआ और जोसेफ की मौके पर ही मौत हो गई थी। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस उपायुक्त इंगीत प्रताप सिंह ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और चालक की पहचान कर ली गई है। वह वंसत विहार इलाके का रहने वाला है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Next Story