Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi News: नंद नगरी में दो मंजिला इमारत गिरी, मलबे में दबे लोग सीएम केजरीवाल ने जताया दुख

Delhi News: इस हादसे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दुख जताया है। दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि दोपहर डेढ़ बजे के करीब नंद नंगरी के एक ऑटो बाजार में इमारत गिरने की जानकारी मिली। इसके बाद दमकल के छह वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया।

Delhi News: नंद नगरी में दो मंजिला इमारत गिरी, लोगों को बचाया गया, केजरीवाल ने जताया दुख
X

नंद नगरी में दो मंजिला इमारत गिरी

Delhi News दिल्ली के नंद नगरी इलाके (Nand Nagari) में आज दो मंजिला इमारत गिरने (Two Storey Building Collapses) की घटना सामने आई है। इस घटना में इमारत के नीचे कई लोग डब गए। जिसमें तीन लोग घायल (Three Injured) हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। इनकी पहचान धनी राम (65), उनकी पत्नी अनारो देवी (65), राजकुमार (64) के रूप में हुई है। वहीं दो लोगों को बचाया गया है। दमकल विभाग (Fire Department) और एनडीआरएफ का बचाव और राहत का कार्य जारी है।

आपको बता दें कि दिल्ली में बारिश का दौर जारी है जिसके कारण पुरानी इमारत को नुकसान पहुंच रहा है। जिसके कारण ऐसी घटना घटित हो जाती है। बताया जा रहा है कि एक अन्य व्यक्ति अब भी मलबे के भीतर दबा हो सकता है। इस हादसे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दुख जताया है। दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि दोपहर डेढ़ बजे के करीब नंद नंगरी के एक ऑटो बाजार में इमारत गिरने की जानकारी मिली। इसके बाद दमकल के छह वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया।

डीएफएस के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि इमारत पर दुकानें थीं। एक व्यक्ति को लोगों ने बहार निकाला जबकि एक अन्य को अग्निशमन सेवा के कर्मियों ने मलबे से बाहर निकाला। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर बताया कि वह स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मकान गिरने का यह हादसा बेहद दुखद। राहत और बचाव के लिए हर संभव मदद पहुंचाई जा रही है। जिला प्रशासन के माध्यम से घटना पर मैं खुद लगातार नज़र बनाए हूं। पुलिस ने बताया कि यह घर धनीराम का है, जो अपने परिवार के साथ यहां रहते थे।

Next Story