Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने वीडियो शेयर कर मजाकिया अंदाज में Bikers को दिया संदेश, कहा- नहीं मिलेगा कोई दर्ज़ी

राष्ट्रीय राजधानी की दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (delhi traffic police) इन दोनों सोशल मीडिया (social media) पर लोगों से जुड़ने के लिए रोज नए-नए तरीके आजमा रही है। इसी बीच ट्रैफिक पुलिस ने शुक्रवार को तेज रफ़्तार बाइक चलाने वाले को एक वीडियो शेयर कर संदेश दिया है।

Video: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने वीडियो शेयर कर मजाकिया अंदाज में Bikers को दिया संदेश, कहा- नहीं मिलेगा कोई दर्ज़ी
X

राष्ट्रीय राजधानी की दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (delhi traffic police) इन दोनों सोशल मीडिया (social media) पर लोगों से जुड़ने के लिए रोज नए-नए तरीके आजमा रही है। इसी बीच ट्रैफिक पुलिस ने शुक्रवार को तेज रफ़्तार बाइक चलाने वाले को एक वीडियो शेयर कर संदेश दिया है। इस 36 सेकेंड के वीडियो में स्टंट करते हुए एक बाइक सवार तेज रफ्तार में गिर जाता है और घिसटते हुए चला जाता है।

ट्रैफिक पुलिस ने इस वीडियो के माध्यम से बाइकर्स को जागरूक किया है। पुलिस ने ट्वीट कर मजाकिया अंदाज में वीडियो के कैप्शन में लिखा। रोड पर नहीं चलेगी तुम्हारी मर्ज़ी, ऐसे स्टंट्स करोगे तोह जोड़ने के लिए भी नहीं मिलेगा कोई दर्ज़ी। दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टंटमैन (stuntman ) सड़क पर गुजरते वाहनों के बीच अपनी बाइक को लहरा-लहराकर भगा रहा है।

वह तेज रफ्तार बाइक से अन्य वाहनों को ओवरटेक करते हुए चंद सेकेंड में सड़क को नापते आगे बढ़ जाता है और इसी बीच उसका संतुलन बिगड़ जाता है, जिससे वह और उसकी बाइक लुढ़कते हुए घिसटते हुए जाता हैं। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाइक सवार को काफी चोटें आई होंगी। हालांकि उसने हेलमेट पहन रखा था। इस वीडियो को एडिट कर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (delhi traffic police) ने 'मैं चाहे ये करूँ, मैं चाहो वो करूँ... मेरी मर्जी' गाने को जोड़ा है और इसके कैप्शन में लिखा है, रोड पर नहीं चलेगी तुम्हारी मर्ज़ी, ऐसे स्टंट्स करोगे तोह जोड़ने के लिए भी नहीं मिलेगा कोई दर्ज़ी।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की गई इस वीडियो क्लिप को 89 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही 5 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं और कई बार रीट्वीट किया जा चुका है। जहां कुछ ट्विटर यूजर्स दिल्ली पुलिस (delhi police) के इस ट्वीट की तारीफ कर रहे हैं तो कई ने राजधानी में ट्रैफिक व्यवस्था (traffic system) पर नाराजगी जताई है।

और पढ़ें
Next Story