Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Tihar Jail: तिहाड़ जेल में नहीं रुक रही झड़प की वारदात, अब महिला कैदियों और जेलकर्मियों के बीच मारपीट, एक बुरी तरह घायल

Delhi Tihar Jail:घायल जावेद ने बताया कि वार्ड संख्या तीन में ही बंद कैदी मनोज उसके पास आया और रजिस्टर मांगने लगा। लेकिन जावेद ने जब इनकार कर दिया तो गालियां देनी शुरू कर दी। जब जावेद ने गालियों पर आपत्ति जताई तो उसने मारपीट शुरू कर दी। जमकर थप्पड़ व मुक्के चले। शोरशराबा सुनकर आसपास मौजूद कैदी आए और दोनों को काबू किया।

Delhi Tihar Jail: तिहाड़ जेल में नहीं रुक रही झड़प की वारदात, अब महिला कैदियों और जेलकर्मियों के बीच मारपीट, एक बुरी तरह घायल
X

 तिहाड़ जेल में नहीं रुक रही झड़प की वारदात

Delhi Tihar Jail एशिया के सबसे बड़े और दिल्ली में स्थित तिहाड़ जेल में कैदियों (Prisoners) के बीच मारपीट के मामले कम नहीं हो रहे हैं। रोजाना तिहाड़ जेल से कैदियों के बीच झड़प (Bloody Clash) की खबरें सामने आ रही है। पिछले कुछ दिनों से तिहाड़ जेल में भी कैदियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे है। पुरुषों के अलावा महिला कैदियों के बीच झड़प की घटना सामने आ रही है। बीते दिन, तिहाड़ जेल में महिला कैदियों और पुलिस (Delhi Police) के बीच मारपीट हुई।

इस मामले को निपटाया जा ही रही था कि पुलिस को जेल नंबर-8 में कैदियों के बीच मारपीट शुरू होने की खबर मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों कैदियों को काबू में लिया गया। इस झड़प में एक कैदी को चोटें आई। इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। इस मामले की पुलिस ने घायल कैदी के बयान पर मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि घायल कैदी का नाम जावेद है, उसने पुलिस को शिकायत दी है। जावेद जेल संख्या-8 के वार्ड संख्या तीन में दो वर्ष नौ महीने से बंद है। रजिस्टर के नाम विवाद हुआ था।

घायल जावेद ने बताया कि वार्ड संख्या तीन में ही बंद कैदी मनोज उसके पास आया और रजिस्टर मांगने लगा। लेकिन जावेद ने जब इनकार कर दिया तो गालियां देनी शुरू कर दी। जब जावेद ने गालियों पर आपत्ति जताई तो उसने मारपीट शुरू कर दी। जमकर थप्पड़ व मुक्के चले। शोरशराबा सुनकर आसपास मौजूद कैदी आए और दोनों को काबू किया। पुलिस ने मामले को शांत कर घायल जावेद को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।

Next Story