Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Tihar Jail: गैंगस्टर अंकित गुर्जर की मौत में बड़ा खुलासा, डिप्टी सुपरिटेंडेंट को मारा था थप्पड़!

Delhi Tihar Jail: प्रारंभिक पुलिस जांच में पता चला है कि उसने डिप्टी सुपरिटेंडेंट (Deputy Superintendent) को थप्पड़ (Slapped) मारा था, जिसके बाद उसकी बुरी तरह पिटाई की गई थी। जिसके बाद उसने जेल में ही दम तोड़ दिया था। इस मामले पुलिस (Delhi Police) ने कहा कि उसने जांच के दौरान कई कैदियों एवं जेल के कर्मचारियों के बयान दर्ज किए।

Delhi Tihar Jail: गैंगस्टर अंकित गुर्जर की मौत में बड़ा खुलासा, डिप्टी सुपरिटेंडेंट को मारा था थप्पड़
X

 गैंगस्टर अंकित गुर्जर की मौत में बड़ा खुलासा, डिप्टी सुपरिटेंडेंट को मारा था थप्पड़

Delhi Tihar Jail दिल्ली के तिहाड़ जेल में कुछ दिनों पहले गैंगस्टर अंकित गुर्जर (Gangster Ankit Gurjar) की संदिग्ध हालात में मौत (Death) हो गई थी। अब उसकी जांच के दौरान बड़ा खुलासा हुआ है। प्रारंभिक पुलिस जांच में पता चला है कि उसने डिप्टी सुपरिटेंडेंट (Deputy Superintendent) को थप्पड़ (Slapped) मारा था, जिसके बाद उसकी बुरी तरह पिटाई की गई थी। इसी के चलते उसने जेल में ही दम तोड़ दिया था। इस मामले में पुलिस (Delhi Police) ने कहा कि उन्होंने जांच के दौरान कई कैदियों एवं जेल के कर्मचारियों के बयान दर्ज किए।

जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टर अंकित गुर्जर को दूसरे जेल में शिफ्ट करने का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन वह जाने को तैयार नहीं था। इसी को लेकर डिप्टी सुपरिटेंडेंट और अंकित में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। फिर अंकित ने डिप्टी सुपरिटेंडेंट को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने उसकी पिटाई की थी। अंकित के परिजनों ने भी जेल अधिकारियों पर हत्या का आरोप लगाया था।

आपको बता दें कि अंकित तिहाड़ जेल के अंदर अपनी सेल में चार अगस्त को मृत पाया गया था, जबकि उसकी सेल में बंद दो अन्य कैदी साथ के जेल में जख्मी हालत में पाए गए थे। अंकित पर कई आपराधिक मामलों में संलिप्तता के आरोप थे। इसी वजह से जेल कर्मियों ने गुर्जर को दूसरी सेल में भेज दिया था। जहां से अगली सुबह उसका शव बरामद हुआ। घटना के बाद लापरवाही के आरोप में डिप्टी सुपरिटेंडेंट सहित जेल के चार अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया था।

Next Story