Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Terror Attack: दिल्ली के लक्ष्मी नगर से एक पाकिस्तानी आंतकी गिरफ्तार, दिवाली पर दहलाने की थी साजिश

Delhi Terrorist Attack:गिरफ्तार किए गए शख्स की पहचान मोहम्मद असरफ के रूप में हुई है। उस पर गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम, विस्फोटक अधिनियम, आर्म्स एक्ट और अन्य प्रावधानों के प्रासंगिक प्रावधान के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Delhi Terror Attack: दिल्ली के लक्ष्मी नगर से एक पाकिस्तानी आंतकी गिरफ्तार, दिवाली पर दहलाने की थी साजिश
X

दिल्ली के लक्ष्मी नगर से एक पाकिस्तानी आंतकी गिरफ्तार

Delhi Terrorist Attack दिल्ली में आतंकी हमले को नाकाम (Terrorist) किया गया है। पुलिस को इस संबंध में बड़ी कामयाबी मिली है। लक्ष्मी नगर (Laxmi Nagar) के रमेश पार्क से पाकिस्तानी आतंकी गिरफ्तार (Pakistani Terrorist) किया गया है। इस आतंकी के पास से हथियार और फेक आईडी बरामद किए गए है।

वहीं इसके पास से एक एके-47 राइफल, मैगजीन व 60 राउंड, एक हथगोला, 50 राउंड के साथ 2 अत्याधुनिक पिस्टल जब्त की गई। गिरफ्तार किए गए शख्स की पहचान मोहम्मद असरफ के रूप में हुई है। उस पर गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम, विस्फोटक अधिनियम, आर्म्स एक्ट और अन्य प्रावधानों के प्रासंगिक प्रावधान के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दिल्ली में त्योहारों के सीजन के दौरान आतंकी हमले के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने हाई अलर्ट किया था। दिल्ली पुलिस को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि फेस्टिव सीजन में आतंकवादी हमला हो सकता है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने शनिवार को पुलिस के टॉप अधिकारियों के साथ बैठक भी की थी। आतंकी हमले का इनपुट के मिलने के बाद अलर्ट भी किया था।

Next Story