Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Suicide: UPSC की तैयारी करने वाली युवती की संदिग्ध हालात में मौत, फांसी से लटका मिला शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Delhi Suicide: पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने बताया कि इसकी खबर शुक्रवार को 11 बजकर 50 मिनट पर मिली और घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अधिकारी ने बताया कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने बताया कि प्राथमिक तौर पर युवती के शव पर बाहरी जख्म के निशान नहीं हैं।

Delhi Suicide: UPSC की तैयारी करने वाली युवती की संदिग्ध हालात में मौत, फांसी से लटका मिला शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी
X

UPSC की तैयारी करने वाली युवती की संदिग्ध हालात में मौत

Delhi Suicide दिल्ली के राजेंद्र नगर (Rajendra Nagar) में सिविल सर्विस (Civil Service) की तैयारी करने वाली युवती की संदिग्ध हालात (Girl Dies Under Suspicious Circumstances) में मौत की वारदात सामने आई है। यहां एक कमरे में युवती का शव फांसी (Dead Body Hanging) पर लटका मिला। वारदात की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने (Delhi Police) शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती की पहचान आकांक्षा मिश्रा के रूप में हुई है। मौके वारदात पर कोई भी सुसाइड नोट (Suicide Note) नहीं मिला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार की है। राजेंद्र नगर में संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) परीक्षा की तैयारी करने वाली 25 वर्षीय युवती फांसी से लटकी मिली। पुलिस ने बताया कि युवती की पहचान आकांक्षा मिश्रा के रूप में की गयी है और वह छत से फांसी के फंदे से लटकी मिली। पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने बताया कि इसकी खबर शुक्रवार को 11 बजकर 50 मिनट पर मिली और घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

अधिकारी ने बताया कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने बताया कि प्राथमिक तौर पर युवती के शव पर बाहरी जख्म के निशान नहीं हैं। उन्होंने बताया कि उसकी गर्दन पर बंधन का निशान है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे का खंगाला जा रहा है। आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Next Story