Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Constable Rape: मुनिरका थाने की महिला कांस्टेबल से सब इंस्पेक्टर ने किया दुष्कर्म, अश्लील तस्वीरें लेकर कर रहा था ब्लैकमेल

Delhi Constable Rape: बताया जा रहा है कि आरोपी ने रेप के बाद महिला कांस्टेबल की अश्लील तस्वीरें खींचीं और उसे ब्लैकमेल कर रहा था। पीड़ित कॉन्स्टेबल की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक पुलिस सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Delhi Constable Rape: मुनिरका थाने की महिला कांस्टेबल से सब इंस्पेक्टर ने किया दुष्कर्म, अश्लील तस्वीरें लेकर कर रहा था ब्लैकमेल
X

 मुनिरका थाने की महिला कांस्टेबल से सब इंस्पेक्टर ने किया दुष्कर्म

Delhi Constable Rape दिल्ली के मुनिरका थाने (Munirka Police Station) में एक महिला कॉन्स्टेबल (Woman Constable) सीनियर अधिकारी पर रेप का गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ित का आरोप है कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के सब इंस्पेक्टर ने नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया है। आरोपी की पहचान मनोज के रूप में हई है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने रेप के बाद महिला कांस्टेबल की अश्लील तस्वीरें खींचीं (Obscene Pictures) और उसे ब्लैकमेल (Blackmailing) कर रहा था। पीड़ित कॉन्स्टेबल की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक पुलिस सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पीड़ित कॉन्स्टेबल ने बताया कि नाइट ड्यूटी के दौरान सब इंस्पेक्टर मनोज उसे मुनिरका के एक कमरे में ले गया जहां उसको नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित कॉन्स्टेबल और आरोपी सब इंस्पेक्टर पहले एक ही पुलिस स्टेशन में तैनात थे। अब तक आरोपी सब इंस्पेक्टर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है।

महिला पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या

दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के पालम क्षेत्र में किराये पर रहने वाली 24 वर्षीय एक महिला पुलिस कांस्टेबल ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। मृतका की पहचान संगीता के रूप में की गई है। जो 2018 में पुलिस बल में शामिल हुई थी और यहां दिल्ली पुलिस हेडक्वाटर में कांस्टेबल के पद पर तैनात थी। पुलिस ने कहा कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story