Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: युवक के शादी से इनकार करने पर युवती ने ऐसे काटा हंगामा, देखते रहे लोग

23 वर्षीय युवती परिवार के साथ किराए पर जगतपुरी इलाके में रहती है। उसका गीता कॉलोनी के ब्लॉक नंबर दो में रहने वाले वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। वह युवक से शादी करना चाहती है, मगर दोनों अलग अलग धर्म के होने के कारण युवक के परिजन शादी से इंकार कर रहे हैं। युवक भी परिजनों के खिलाफ जाकर शादी नहीं करना चाहता है।

Video Viral: युवक के शादी से इनकार करने पर युवती ने ऐसे काटा हंगामा, देखते रहे लोग
X

 युवक के शादी से इनकार करने पर युवती ने ऐसे काटा हंगामा

दिल्ली के शाहदरा (Delhi Shahdara) की गीता कॉलोनी (Geeta Colony) इलाके से अजीबो गरीब घटना सामने आई है। ये मामला शनिवार का है जब युवक ने युवती को शादी के लिए इंकार किया तो युवती ने हाईवोल्टेज ड्रामा (High Voltage Drama) करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि युवती के अलग धर्म के होने के कारण युवक (Lovers) ने शादी (Refuse Marriage) से इनकार कर दिया। फिर क्या था युवती ने युवक के घर जाकर छत से कूद कर आत्महत्या की धमकी देने लगी। जिसके बाद गली में तमाशा खड़ा हो गया। आनन-फानन में पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम को सूचित किया गया। इसके बाद 23 वर्षीय युवती को समझा बूझा कर नीचे उतारा गया।

जानकारी के मुताबिक, 23 वर्षीय युवती परिवार के साथ किराए पर जगतपुरी इलाके में रहती है। उसका गीता कॉलोनी के ब्लॉक नंबर दो में रहने वाले वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। वह युवक से शादी करना चाहती है, मगर दोनों अलग अलग धर्म के होने के कारण युवक के परिजन शादी से इंकार कर रहे हैं। युवक भी परिजनों के खिलाफ जाकर शादी नहीं करना चाहता है। जिसके बाद युवती ने युवक के घर करीब तीन घंटे तक चले हंगामा काटा जिसके बाद पुलिस और दमकल के कर्मियों ने उसे नीचे उतारा।

हालांकि, इस दौरान युवती ने किसी नुकीली चीज से हाथ की कलाई को काट लिया था। पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पूरे मामले की जांच कर रही है। ऐसे में युवक ने युवती से सारे नाते तोड़ बातचीत करना बंद कर दिया। शनिवार को युवती गीता कॉलोनी में युवक के मकान पर पहुंच गई। वह मकान की चौथी मंजिल छत पर जाकर शादी नहीं करने पर कूदकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगी। इस देख आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद पुलिस ने मामला शांत करवाया।

Next Story