Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डबल बॉयफ्रेंड के चक्कर में चलती ऑटो से गिर कर प्रेमिका की मौत, साथ बैठा प्रेमी गिरफ्तार

डबल बॉयफ्रेंड (Double BoyFriend) के चक्कर में युवक और युवती के बीच पहले लड़ाई हुई फिर उसके बाद चलती ऑटो (Running Auto) से अचानक युवती गिर गई। जिसके बाद युवती को घायल अवस्था में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मृतका के साथ सफर कर रहे प्रेमी (Lover Arrested) को हिरासत में ले लिया है।

डबल बॉयफ्रेंड के चक्कर में चलती ऑटो से गिर कर प्रेमिका की मौत, साथ में बैठा प्रेमी गिरफ्तार
X

डबल बॉयफ्रेंड के चक्कर में चलती ऑटो से गिर कर प्रेमिका की मौत

दिल्ली के सराय काले खां (Sarai Kale Khan) इलाके में एक युवती की मौत (Girl Dead) की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि डबल बॉयफ्रेंड (Double BoyFriend) के चक्कर में युवक और युवती के बीच पहले लड़ाई हुई फिर उसके बाद चलती ऑटो (Running Auto) से अचानक युवती गिर गई। जिसके बाद युवती को घायल अवस्था में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मृतका के साथ सफर कर रहे प्रेमी (Lover Arrested) को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

दअरसल, दिल्ली के सराय काले खां में रहने वाली परमजीत कौर ऑटो से अपने एक प्रेमी के साथ जा रही थी। अचानक चलती ऑटो से गिर गई जिसके बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और लड़की के परिजन अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने लड़की के परिजनों से पूछताछ के बाद लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में लड़की के बॉयफ्रेंड ऋतिक (21) को मोती बाग से गिरफ्तार किया है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ऋतिक और परमजीत कौर रिलेशनशिप थे। दोनों ही गुरुवार को आश्रम चौक के पास मिले, तो वहां परमजीत कौर का दूसरा बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मिल गया। सिद्धार्थ को देखकर ऋतिक ने परमजीत को मारना शुरू कर दिया। लड़ाई होता देख रोड पर भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद ऋतिक ने परमजीत वहां से ऑटो में बैठकर घर जाने लगे। लेकिन फिर भी ये लड़ाई शांत नहीं हुई ऑटो में भी ऋतिक ने परमजीत को कई बार मारने पीटने लगा।

जिसके बाद गुस्से में परमजीत ने अपना मोबाइल ऑटो से बाहर फेंक दिया। इसके बाद वे ऑटो को दोबारा पीछे की ओर लाए और टूटे हुए मोबाइल को सड़क से उठाया. ऋतिक और ऑटो ड्राइवर शामुल अली ने बताया कि इसके बाद जब ऑटो नेशनल हाइवे 24 के फ्लाईओवर पर पहुंची, तो परमजीत ऑटो से गिर गई। जिसके बाद उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

Next Story