Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पैसों के विवाद में दोस्त की गला दबाकर की थी हत्या, गड्ढे से मिले शव ने किया मर्डर का खुलासा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि डबास ने चिकारा के शव को कांझावाला से आठ किलोमीटर दूर गढ़ी रिंधाला गांव में एक मंदिर के पीछे गड्ढे में फेंक दिया। पुलिस ने घटना के बाद डबास को छिपने की जगह मुहैया कराने वाले 24 साल के विशाल को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पैसों के विवाद में दोस्त की गला दबाकर की थी हत्या, गड्ढे से मिले शव ने किया मर्डर का खुलासा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
X

पैसों के विवाद में दोस्त की गला दबाकर की थी हत्या

Delhi Murder दिल्ली के रोहिणी (Rohini Incident) से पैसों की लेन-देन को लेकर हत्या की खबर सामने आई है। यहां पैसों के विवाद में कथित रूप से अपने दोस्त की गला दबाकर हत्या (Friend Murder) करने और उसके शव को एक गड्ढे में फेंकने के मामले में 32 साल के शख्स को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया गया है। पुलिस (Delhi Police) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपक डबास और रोहित चिकारा उर्फ नीरज (35) एक दूसरे को पांच-छह साल से जानते थे। चिकारा अक्सर आरोपी से पैसे लेता था लेकिन लौटाता नहीं था और इस बात पर दोनों के बीच अक्सर कहासुनी हो जाती थी।

उन्होंने कहा कि डबास 11 और 12 जून की दरमियानी रात को चिकारा को कांझावाला के एक खाली पड़े प्लॉट पर ले गया जहां उसने चिकारा को शराब पिलाई और फिर उसका गला घोंट दिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि डबास ने चिकारा के शव को कांझावाला से आठ किलोमीटर दूर गढ़ी रिंधाला गांव में एक मंदिर के पीछे गड्ढे में फेंक दिया। पुलिस ने घटना के बाद डबास को छिपने की जगह मुहैया कराने वाले 24 साल के विशाल को भी गिरफ्तार कर लिया है।

रोहिणी के पुलिस उपायुक्त प्रणव तायल ने कहा कि चिकारा का शव 12 जून को बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि चिकारा के परिजनों से संपर्क किया गया और उन्होंने बताया कि उसे आखिरी बार डबास के साथ देखा गया था। आरोपी भी घर से लापता मिला। बाद में पुलिस ने कई जगहों पर दबिश दी और आखिरकार आरोपी को धर दबोचा। पुलिस के अनुसार पूछताड में डबास ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया और बताया कि वह नीरज बवाना की तरह कुख्यात अपराधी बनना चाहता था।

Next Story