Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Accident: पंजाबी बाग फ्लाईओवर के पास सड़क दुर्घटना, युवक की मौत, एक घायल

Delhi Accident: पुलिस हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि परिवार के लोगों को सूचना दे दी गयी है और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार को सौंप दिया जाएगा। पुलिस घटना की जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालेगी।

दिल्ली सरकार की इस योजना से बचाई गई 10 हजार से अधिक लोगों की जान, पढ़ें पूरी खबर
X

 दिल्ली सरकार की इस योजना से बचाई गई 10 हजार से अधिक लोगों की जान

Delhi Accident दिल्ली में बारिश के बीच सड़क हादसे की खबर आई है। ये सड़क दुर्घटना पंजाबी बाग के पास हुआ। ये हादसा तब हुआ जब स्कूटी पर दो युवक कहीं जा रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया है। जानकारी के मुताबिक, पश्चिम दिल्ली के पंजाबी बाग फ्लाईओवर के पास सड़क हादसे में 26 वर्षीय एक युवक की मौत हो गयी और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों एक स्कूटी से जा रहे थे।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मृतक की पहचान रानी बाग के कुणाल सदाना के तौर पर हुई जबकि उसके साथी की पहचान सुकेश मंडल के तौर पर हुई। दोनों करोल बाग में एक कपड़ा दुकान में काम करते थे। दुर्घटना सोमवार रात में हुई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंडल का महाराजा अग्रसेन अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) दीपक पुरोहित ने बताया कि हमने भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाने), 337 (किसी की सुरक्षा को खतरे में डालना या ऐसा कृत्य जिससे किसी की जान को खतरा हो) और 304 ए (लापरवाही के कारण मौत) के तहत मामला दर्ज किया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि परिवार के लोगों को सूचना दे दी गयी है और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार को सौंप दिया जाएगा। पुलिस घटना की जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालेगी।

Next Story