Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Riots: भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दर्ज कराई शिकायत, बताया ये कारण

कपिल मिश्रा ने कहा था कि मुझे स्पेशल सेल ने नहीं बुलाया था। आज मैं यहां डीसीपी सेल में शिकायत दर्ज कराने आया हूं।

Delhi Riots: भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दर्ज कराई शिकायत, बताया ये कारण
X
कपिल मिश्रा

दिल्ली में फरवरी में हुये सांप्रदायिक हिंसा के मामले में भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। गुरुवार दोपहर में खुद थाने जाकर उन्होंने शिकायत दी की है। उन्होंने कहा कि मुझे स्पेशल सेल ने नहीं बुलाया था।

आज मैं यहां डीसीपी सेल में उन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने आया हूं, जो असली अपराधियों के पकड़े जाने के बावजूद मेरे खिलाफ एक नफ़रत का अभियान चला रहे हैं। मुझे टारगेट करना चाहते हैं, नफ़रत का अभियान चलाकर मुझपर हमला कराना चाहते हैं। मेरे तथा मेरे परिवार की सुरक्षा पर खतरा पैदा करने वालो के खिलाफ हो रहा है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके बताया कि कुछ लोग मुझे और मेरे परिवार को दंगों में फंसाना चाहते है। मेरे खिलाफ एक अभियान चलाया जा रहा है जिसमें मीडिया भी उनका साथ दे रही है।

वहीं दूसरी तरफ असली दंगाइयों और आतंक फैसलाने वाले लोगों को बचाने की कोशिश हो रही है। दिल्ली दंगों की साजिश रचने वाले एक के बाद एक बेनकाब हो रहे है। उनकी असलियत दुनिया के सामने आ रही है। लेकिन फिर भी मेरे खिलाफ एक नफरत वाला अभियान चलाया जा रहा है।

आपको बता दें दिल्ली हिंसा की साजिश रचने वालों में से एक जेएनयू के पूर्व छात्र नेता उमर खालिद को गुरुवार को 22 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस हिरासत की अवधि पूरी होने के बाद खालिद को वीडियो कांफ्रेंस के जरिये अदालत में पेश किया गया था। खालिद को 13 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने उनकी और हिरासत नहीं मांगी।

Next Story