Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Rape: नांगलोई इलाके में मां-बेटी से बलात्कार, मकान मालिक और उसके तीन बेटों को हिरासत में लिया

Delhi Rape: दिल्ली पुलिस ने उनकी शिकायत को गंभीरता से लेते हुए बुजुर्ग मकान मालिक और उसके तीनों बेटों को हिरासत में ले लिया है। उधर, वीएचपी के कुछ लोगों ने इस मामले पर हंगामा शुरू कर दी है। उनसे पूछताछ की जा रही है। उधर, इस मामले की जानकारी मिलते ही विश्व हिंदू परिषद के कुछ स्थानीय कार्यकर्ता भी नागलोई थाने पहुंच गए।

Delhi Rape: नांगलोई इलाके में मां-बेटी से बलात्कार, मकान मालिक और उसके तीन बेटे को हिरासत में लिया
X

नांगलोई इलाके में मां-बेटी से बलात्कार

Delhi Rape दिल्ली के नांगलोई इलाके (nangloi area) में मां-बेटी से बलात्कार (Mother Daughter Raped) की घटना सामने आई है। यहां किराये के मकान में रह रही मां-बेटी से मकान मालिक (70) और उसके तीन बेटों (Landlord And His Three Son) ने रेप किया है। जिसके बाद महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में महिला ने मकान मालिक और उसके तीन बेटों पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। शिकायत (FIR) के आधार पर चारों लोगों को हिरासत (Four Detained) में लिया गया है। पुलिस (Delhi Police) ने उनसे पूछताछ कर रही है।

मामले की खबर फैलते ही विहिप के सदस्य भी थाने पहुंचकर हंगामा किया। हालांकि पुलिस मां-बेटी के बयान के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है। जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार की शाम की है। जब वह पहली मंजिल के घर में थी तभी मकान मालिक वहां आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद जब वह घर से निकल गई तो उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी मकान मालिक और तीनों बेटों ने रेप किया। पुलिस ने कहा कि महिला के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

दिल्ली पुलिस ने उनकी शिकायत को गंभीरता से लेते हुए बुजुर्ग मकान मालिक और उसके तीनों बेटों को हिरासत में ले लिया है। उधर, वीएचपी के कुछ लोगों ने इस मामले पर हंगामा शुरू कर दी है। उनसे पूछताछ की जा रही है। उधर, इस मामले की जानकारी मिलते ही विश्व हिंदू परिषद के कुछ स्थानीय कार्यकर्ता भी नागलोई थाने पहुंच गए। जहां नागलोई वीएचपी के जिलाध्यक्ष सुमेर सिंह ने आरोपियों के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

Next Story