Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi: राजौरी गार्डन इलाके में अवैध डांस बार का पर्दाफाश, 4 लड़की समेत पांच लोग गिरफ्तार

इनकी पहचान द्वारका निवासी भावना शर्मा, उत्तम नगर निवासी प्रीत, रोहिणी की निवासी ज्योति, जहांगीरपुरी की रितिका और आदर्श नगर निवासी शाहरुख के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करते कथित आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Delhi: राजौरी गार्डन इलाके में अवैध डांस बार का पर्दाफाश, 4 लड़की समेत पांच लोग गिरफ्तार
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Delhi Crime दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ रहे है। वहीं कोविड के नियमों (Covid Guidelines) की धज्जियां उड़ाई जा रही है। इसी बीच, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आज राजौरी गार्डन (Rajouri Garden) इलाके में अवैध डांस बार (Dance Bar) का पर्दाफाश किया है। जिसमें चार लड़कियों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार (Five Arrested) किया है। इनकी पहचान द्वारका निवासी भावना शर्मा, उत्तम नगर निवासी प्रीत, रोहिणी की निवासी ज्योति, जहांगीरपुरी की रितिका और आदर्श नगर निवासी शाहरुख के रूप में हुई है।

पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करते कथित आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है। जानकारी के मुताबिक, 8 अप्रैल को रात में पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि राजौरी गार्डन की बीके दत्ता मार्केट में स्थित एक अवैध डांस बार चल रहा है। सूचना के बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची, तो देखा कि वहां पर कुछ लड़कियां अश्लील हरकतें करते हुए डांस कर रही थीं और रेस्टोरेंट में मौजूद लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे।

वहीं कई लोग वहां बिना मास्क के दिखाई दिए। जिसके बाद कोविड नियमों के उल्लंघन करने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि बीते दिन दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित एक पब के खिलाफ कोविड-19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने और सोशल डिस्टेंसिग के नियमों का पालन नहीं करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।

Next Story