Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Minor Rape: दलित बच्ची की रेप के बाद हत्या मामले में पता नहीं चली मौत की वजह, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी आ रही दिक्कत

Delhi Minor Rape: दक्षिण-पश्चिम डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने कहा कि मंगलवार को पीड़िता के शरीर के बचे हुए हिस्सों का पोस्टमॉर्टम किया गया था। जिसके बाद डॉक्टरों टीम ने कहा कि हम शव का पोस्टमार्टम किया है हालांकि किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सके हैं। जल्द ही बचे हुए अंगों को अंतिम संस्कार के लिए पीड़ित परिवार को सौंप दिया जाएगा।

Delhi Minor Rape: दलित बच्ची की रेप के बाद हत्या मामले में पता नहीं चली मौत की वजह, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी आ रही दिक्कत
X

दलित बच्ची की रेप के बाद हत्या मामले में पता नहीं चली मौत की वजह

Delhi Minor Rape दिल्ली में कैंट इलाके (Delhi Cantt) में 9 साल की बच्ची से रेप और हत्या (Murder Case) का मामला तुल पकड़ता जा रहा है। अब पुलिस (Delhi Police) के बयान से इस घटना में नया मोड़ आ गया है। क्योंकि दिल्ली पुलिस के डीसीपी (DCP) ने बयान जारी कर बताया है कि आरोपियों ने मासूम के शव को आधे से ज्यादा जला दिया था। जिसके कारण मौत के सही कारणों का पता नहीं लग पाया है। उधर, आज सुबह से ही रेप पीड़िता के परिवार से विभिन्न दलों के नेताओं का मिलना लगा हुआ है। परिजन भी आरोपियों के खिलाफ फांसी की सजा की मांग कर रहा है।

आपको बता दें कि मासूम के अंतिम संस्कार के वक्त पुलिस मौके पर पहुंचकर कुछ अंगों को बचाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था लेकिन शव पहले ही 90 प्रतिशत तक जल चुका था। दक्षिण-पश्चिम डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने कहा कि मंगलवार को पीड़िता के शरीर के बचे हुए हिस्सों का पोस्टमॉर्टम किया गया था। जिसके बाद डॉक्टरों टीम ने कहा कि हम शव का पोस्टमार्टम किया है हालांकि किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सके हैं। जल्द ही बचे हुए अंगों को अंतिम संस्कार के लिए पीड़ित परिवार को सौंप दिया जाएगा।

दिल्ली पुलिस ने आगे कहा कि इस मामले के मुख्य आरोपी के घर और बॉडी से सबूत इकट्ठे किए हैं। एफएसएल टीम ने वाटर कूलर का भी परीक्षण किया है। रिपोर्ट का इंतजार है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी, हम आरोपियों की रिमांड मांगेंगे। आपको बता दें कि दिल्ली कैंट इलाके के एक श्मशान घाट में मासूम बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पुजारी के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पुजारी ने परिवार को बिना बताए मासूम का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Next Story