Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Constable Suicide Attempt: दिल्ली पुलिस कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, AIIMS में हालत नाजुक

Delhi Constable Suicide Attempt: अधिकारी ने बताया कि उसने सरकार की ओर से जारी पिस्तौल से खुद को सिर में दाईं तरफ गोली मारी और गोली उसके सिर के बाईं तरफ से निकली। पुलिस ने कहा कि उसे तत्काल एम्स ले जाया गया और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस इस संबंध में जांच जारी है। वहीं परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

Delhi Constable Suicide Attempt: दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल ने खुद को मारी गोली, AIIMS में हालत नाजुक
X

 दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल ने खुद को मारी गोली, AIIMS में हालत नाजुक

Delhi Constable Suicide Attempt दिल्ली के वसंत विहार इलाके (Vasant Vihar Area) में आज पुलिस (Delhi Police) के एक कांस्टेबल ने सुसाइड करने की कोशिश की है। इस कदम के पीछे की वजह फिलहाल साफ नहीं हो पाई है। लेकिन यहां कथित तौर पर एक कांस्टेबल ने अपनी सर्विस पिस्तौल (Service Pistol) से खुद को सिर में गोली मारकर सुसाइड करने की कोशिश की है। घायल अवस्था में भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। इस कांस्टेबल की पहचान राकेश (35) के रूप में हुई है। इस बात की जानकारी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने दी है।

पुलिस ने बताया कि कांस्टेबल ने क्यों आत्महत्या करने की कोशिश की है इस कदम के पीछे की वजह फिलहाल साफ नहीं हो पाई है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) इंगित प्रताप सिंह के अनुसार, हमें वसंत विहार पुलिस थाने में एक पुलिस कांस्टेबल को गोली लगने की जानकारी देने के लिए सुबह छह बजे एक पीसीआर कॉल आई। फौरन, स्थानीय पुलिस की एक टीम पुलिस पिकेट पूर्वी मार्ग पर पहुंची जहां कॉन्स्टेबल राकेश बेहोशी की हालत में मिला।

अधिकारी ने बताया कि उसने सरकार की ओर से जारी पिस्तौल से खुद को सिर में दाईं तरफ गोली मारी और गोली उसके सिर के बाईं तरफ से निकली। पुलिस ने कहा कि उसे तत्काल एम्स ले जाया गया और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस इस संबंध में जांच जारी है। वहीं परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

Next Story