Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में 'बंटी बबली' गैंग का भंडाफोड़, मोबाइल लोकेशन के आधार पर महिला समेत दो आरोपी गिरफ्तार

इस संबंध में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की दो गाड़ियां बरामद की गई हैं। इनकी पहचान महक जैन (21) और काशिम खान (25) के रूप में हुई है। एक शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की। जिसके बाद उनके मोबाइल लोकेशन के आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया।

दिल्ली में
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Delhi Crime दिल्ली में 'बंटी बबली' (Bunty Babli) गैंग का भंडाफोड़ (Busted) किया गया है। इस संबंध में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार (Two Arrested) किया है। इनके पास से चोरी की दो गाड़ियां बरामद की गई हैं। इनकी पहचान महक जैन (21) और काशिम खान (25) के रूप में हुई है। एक शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की। जिसके बाद उनके मोबाइल लोकेशन (Mobile Location) के आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली एनसीआर में आरोपी लोगों को गुमराह करके उनसे लूटपाट किया करते थे। इस मामले में शिकायतकर्ता योगेश पाहुजा ने छह अक्तूबर को कार चोरी के शिकायत की थी। शिकायत में कहा गया था कि वह प्रोपर्टी डीलर का काम करता है। दो अक्तूबर को महक जैन और काशिम खान खुद को पति-पत्नी बताते हुए फ्लैट खरीदने के लिए उनके कार्यालय आए थे।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उन्हें कुछ फ्लैट दिखाए थे। छह अक्तूबर को शिकायतकर्ता का कर्मचारी उन्हें कुछ और फ्लैट दिखाने के लिए ले गए थे। रास्ते में आरोपियों ने कार में असहज होने का नाटक किया और ड्राइवर से कार रोकने को कहा और जैसे ही कार से नीचे उतरा, दंपती कार लेकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने

मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों द्वारा प्रोपर्टी डीलर को दिए मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर रखा था। जिसके बाद उनका वास्तविक लोकेशन की जानकारी के आधार पर उनको यूपी के अलग-अलग शहरों से गिरफ्तार किया गया।

Next Story