Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिंग रोड़ पर स्नैचिंग करने वाले दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली के वजीराबाद थाना पुलिस ने दो स्नैंचरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम पवन कुमार (25) और अक्षय कुमार (19) है। दोनों आरोपी तिमारपुर इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस की माने तो आरोपी मजनू टीला से मुकरबा चौक के बीच बाहरी रिंग रोड पर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते थे।

रिंग रोड़ पर स्नैचिंग करने वाले दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के वजीराबाद थाना पुलिस ने दो स्नैंचरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम पवन कुमार (25) और अक्षय कुमार (19) है। दोनों आरोपी तिमारपुर इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस की माने तो आरोपी मजनू टीला से मुकरबा चौक के बीच बाहरी रिंग रोड पर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटा गया एक फोन बरामद किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी (नॉर्थ) अंटो अल्फोंस ने बताया कि गत पांच जनवरी को वजीराबाद थाने में तैनात कांस्टेबल अतुल और सुकेश शाम करीब पांच बजे रिंग रोड हाई वे पर पेट्रोलिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें स्कूटी पर सवार दो संदिग्ध युवक अपनी ओर आते हुए दिखाई दिए। संदिग्ध लगने पर उन्होंने युवकों को रूकने का इशारा किया। युवकों ने स्कूटी रोकने की वजह अपनी स्कूटी की रफ्तार और तेज कर दी।

इस पर पुलिस ने दोनों युवकों का पीछा कर उन्हें दबोच लिया। पकड़े जाने के बाद दोनों युवकों की शिनाख्त अक्षय और पवन के रूप में हुई। तलाशी लेने पर कांस्टेबलों को उनके पास से लूटा गया एक फोन बरामद हुआ। जांच में पुलिस को पता चला कि जिस स्कूटी पर युवक सवार थे। वह भी तिमारपुर इलाके से चुराई गई है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह वाहन चोरी की वारदात को अंजाम अपने तीसरे साथी आशु के साथ मिल कर देते थे। पुलिस आरोपी आशु की तलाश कर रही है।

Next Story