Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली पुलिस ने 'आमिर खान' को किया गिरफ्तार, 60 करोड़ के ड्रग्स बरामद

दिल्ली पुलिस ने बताया कि एक सूचना के आधार पर सीलमपुर से दो कुख्यात ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। ये दोनों ने एक कार में अलग-अलग जगहों पर ड्रग्स छुपाकर ले जा रहे थे। तभी चेकिंग के दौरान इनके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए गए है। जो की 60 करोड़ की बताई जा रही है। इन दोनों के नाम आमिर खान और शेहजाद है। ये पूर्व में भी ऐसी गतिविधियों में शामिल रहे है।

दिल्ली पुलिस ने
X

दिल्ली पुलिस ने 'आमिर खान' को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को सीलमपुर (Seelampur) से बहुत बड़ी कामयाबी मिली है। यहां पर दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने ड्रग्स तस्करों (Two Notorious Drugs Smugglers) का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इनके पास से 60 करोड़ के ड्रग बरामद (60 Crores Drugs Recovered) किए है। इनकी पहचान आमिर खान और शहजाद के तौर पर हुई है। इनमें से एक उत्तर प्रदेश के हापुड़ शहर से है तो दूसरा दिल्ली का आरोपी है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि एक सूचना के आधार पर सीलमपुर से दो कुख्यात ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया गय है। ये दोनों ने एक कार में अलग-अलग जगहों पर ड्रग्स छुपाकर ले जा रहे थे। तभी चेकिंग के दौरान इनके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए गए है। जो की 60 करोड़ की बताई जा रही है। इन दोनों के नाम आमिर खान और शहजाद है। ये पूर्व में भी ऐसी गतिविधियों में शामिल रहे है।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल डीसीपी संजीव यादव और उनकी टीम ने एक सर्च ऑपरेशन के दौरान इन दोनों ड्रग्स तस्करों को पकड़ा है। दिल्ली में इतनी भारी मात्रा में ड्रग्स का पकड़ा जाना एक बड़ी कामयाबी है। वहीं दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर जारी है। पुलिस पता लगाने में जुटी है कि इनके तार कहा तक फैले है और इस क्राइम में कौन कौन संलिप्त है। बताया जा रहा है कि इनके पास से ड्रग्स के अलावा कुछ रुपये और हथियार भी बरामद हुए है।

Next Story