Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नूपुर शर्मा को धमकी देने के मामले में पुलिस ने भीम सेना प्रमुख को किया गिरफ्तार, जीभ काटने वाले को 1 करोड़ रुपये देने का किया था ऐलान

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) को धमकी देने के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल (Special Cell) ने शुक्रवार को एक आरोपी को गिरफ्तार(Arrested) किया है। आरोपी की पहचान नवाब सतपाल तंवर (Nawab Satpal Tanwar) के रूप में हुई है।

नूपुर शर्मा को धमकी देने के मामले में पुलिस ने भीम सेना प्रमुख को किया गिरफ्तार, जीभ काटने वाले को 1 करोड़ रुपये देने का किया था ऐलान
X

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) को धमकी देने के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल (Special Cell) ने शुक्रवार को एक आरोपी को गिरफ्तार(Arrested) किया है। आरोपी की पहचान नवाब सतपाल तंवर (Nawab Satpal Tanwar) के रूप में हुई है। वह गुरुग्राम (Gurugram) के खांडसा गांव के रहने वाला हैं।

गौरतलब है कि पिछले महीने के आखिरी हफ्ते में एक टीवी न्यूज चैनल में बहस के दौरान बीजेपी की तत्कालीन राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने कथित तौर पर पैगंबर मोहम्मद (Prophet Mohammad) पर आपत्तिजनक बयान दिया था। इसके बाद नूपुर शर्मा को लगातार कट्टरपंथी संगठनों से जान से मारने और रेप करने की धमकियां मिल रही हैं। दिल्ली पुलिस ने भी नूपुर शर्मा की शिकायत के आधार पर इस संबंध में मामला दर्ज किया था।

अब इस मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक आरोपी नवाब सतपाल तंवर को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है। साइबर सेल के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने वीडियो का संज्ञान लिया है। इस वीडियो में भीम आर्मी (Bhim Army) प्रमुख नवाब सतपाल तंवर बीजेपी (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) पर नफरत और आपत्तिजनक टिप्पणी फैलाने की कोशिश कर रहा हैं. हमने तंवर को गुड़गांव से गिरफ्तार किया है।

उस पर आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी), 509 (एक महिला का अपमान करना) और 153 ए (विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना) के तहत मामला दर्ज किया है। बता दें कि इस वीडियो में तंवर ने नुपुर शर्मा की जीभ काटने वाले को एक करोड़ रुपये देने का ऐलान किया था है।

और पढ़ें
Next Story