Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Dwarka Murder Case: द्वारका में युवती की चाकू से गोदकर हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 24 घंटे के अंदर 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

डॉली मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी ने कई टीमों का गठन किया था।

Dwarka Murder Case: द्वारका में युवती की चाकू से गोदकर हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 24 घंटे के अंदर 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
X

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के द्वारका इलाके में 19 अक्टूबर को हुई युवती की हत्या (Murder case) के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस (Delhi police) ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी ने कई टीमों का गठन किया था। जिसके चलते सूचना मिलने के आधार पर पुलिस ने दिल्ली, हरियाणा और पंजाब के कई इलाकों में छापेमारी की और अंत में स्पेशल स्टाफ द्वारका के इस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम ने तीनो आरोपियों को धर दबोचा।

वहीं गिरफ़्तारी के दौरान चाकू को भी बरामद किया। अधिकारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि मनीष और हिमांशु द्वारका में ही छिपे बैठे हैं। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिफ्तार कर लिया। मनीष और हिमांशु से पूछताछ करने आधार पर पुलिस ने बड़ी मेहनत के बाद अंकित को भी धर दबोचा। एक अधिकारी ने बताया अंकित को पकड़ने के दौरान उसने एक बिल्डिंग की छत से छलांग लगा दी। जिसके कारण उसके पैर में फ्रैक्चर आ गया है।अंकित इस मामले में मुख्य आरोपी है।

बता दें पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए छह टीम बनाई थी। पुलिस ने कई सीसीटीवी खगांलकर कर आरोपियों के रूट की तलाश की। जिससे पता चला आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद पैदल विकास नगर की ओर भाग गए। आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए आनंद विहार जाने के लिए ऑटो भी लिया था। गैरतलब है कि डॉली, हिमांशु, मनीष और अंकित एक पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी डॉली के घर के पास एक बिल्डिंग कि छत पर हुई थी। पार्टी में किसी बात को लेकर अंकित और डॉली में बहस हुई। इसी बहस को लेकर झगड़ा और बढ़ गया जिसके चलते अंकित ने अपने दोस्तों की मौजूदगी में डॉली पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस मामले का एक सीसीटीवी फुटेज भी कर सामने आया था।

Next Story