Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: दिल्ली में भी घटी लखनऊ जैसी घटना, बीच सड़क पर स्कूटी सवार महिला ने कैब ड्राइवर को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

बीते कुछ ही महीने पहले उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ में एक महिला ने बीच रोड पर कैब ड्राइवर ( Cab driver,) की सरेआम पिटाई की थी। जिसके बाद अब एक और ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सामने आया है।

Video: दिल्ली में भी घटी लखनऊ जैसी घटना, बीच सड़क पर स्कूटी सवार महिला ने कैब ड्राइवर को पीटा, वीडियो हुआ वायरल
X

बीते कुछ ही महीने पहले उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ में एक महिला ने बीच रोड पर कैब ड्राइवर (Cab Driver) की सरेआम पिटाई की थी। एक बार फिर ऐसा ही मामला देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है। जहां बीच रोड पर एक महिला ने कैब चालक की पिटाई कर दी। इस महिला का कैब ड्राइवर को बीच सड़क पर थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला ड्राइवर को थप्पड़ मार रही है और एक शख्स ड्राइवर का बचाव करते हुए वीडियो बना रहा है। वहीं पुलिस मुताबिक इस मामले में कैब चालक की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गयी है। पुलिस (Delhi Police) के एक अधिकारी ने कहा जांच में पता चला है कि वीडियो पश्चिमी पटेल नगर के कस्तूरी लाल आनंद मार्ग का है।

उस समय जाम लग गया था। स्कूटी सवार महिला (Scooty riding woman) वहां से गुजरने की कोशिश कर रही थी। लेकिन बीच में खड़ी कैब के कारण वह नहीं जा पा रही थी। इससे नाराज होकर महिला ने स्कूटी खड़ी कर कैब चालक की पिटाई कर दी। लोगों ने इसका विरोध किया तो महिला ने उनके साथ भी बदसलूकी करने लगी। अधिकारी ने कहा इस वीडियो की जानकारी मिलने के बाद कैब चालक की पहचान की गयी।

जिसमे पता चला कैब ड्राइवर फरीदाबाद (Faridabad ) का रहने वाला है। उन्होंने अभी तक इस मामले में थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। इस दो मिनट के वायरल वीडियो (Viral video,) में जिसमें नीली टी-शर्ट पहने एक महिला स्कूटी कैब ड्राइवर की पिटाई कर रही है। वह ड्राइवर का कॉलर पकड़कर उसके चेहरे पर थप्पड़ मार रही है। और उसके आसपास कई लोग खड़े हैं। उस वीडियो में महिला की साथी भी उसमे दिखाई पड़ रही है।

वही घटनास्थल पर मौजूद लोग महिला पर आरोप लगा रहे थे। एक शख्स उसका वीडियो बना रहा है, जिसमे महिला लगातार वीडियो बनाने वाले को रोक रही है और धमकी भी दे रही है। महिला जब वहां से निकलने की कोशिश करती है तो कुछ लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं और महिला उन्हें धमकाती देते हुए नजर आ रही है।

Next Story