Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर लगा भीषण जाम, कई घंटों से वाहनों की लंबी कतार लगी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, सभी ट्रैफिक पुलिस कर्मियों अपने प्वाइंट पर तैनात किए गए है। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एमिटी यूनिवर्सिटी से महामाया फ्लाईओवर की ओर जाने वाले मार्ग पर सड़क निर्माण और मरम्मत कार्य के कारण यातायात धीमी गति से चल रहा है। इसकी वजह से लोगों को गंतव्य स्थान तक जाने में समय लग रहा है।

दिल्ली में आतंकी पकड़े जाने पर बॉर्डरों पर बढ़ाई गई जांच, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

दिल्ली में आतंकी पकड़े जाने पर बॉर्डरों पर बढ़ाई गई जांच

दिल्ली-नोएडा बॉर्डर (Delhi Noida Border) पर भीषण जाम (Heavy Jaam) लगने की खबर सामने आ रही है। कई किलोमीटर का लंबा जाम लगा हुआ है। क्योंकि स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मद्देनजर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अलर्ट (Alert Issue) जारी कर रखा है। वहीं एक एक गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है। इस वजह से नोएडा चिल्ला बॉर्डर से लेकर महामाया फ्लाईओवर तक (Noida Chilla Border To Mahamaya Flyover) गाड़ियों की लंबी कतार लगी हुई है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस जाम खुलवाने का काम कर रही है।

आपको बता दें कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर नोएडा पुलिस ने अलर्ट जारी किया हुआ है। 12 अगस्त की रात 12 बजे से 13 अगस्त की सुबह 2 बजे तक भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित है। इसी तरह 14 अगस्त की रात 2 बजे से 15 अगस्त की दोपहर एक बजे तक प्रवेश वर्जित रहेगा। ऐसे में चिल्ला रेड लाइट बार्डर से दिल्ली जाने वाले भारी वाहनों को चिल्ला रेड लाइट से यूटर्न लेकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे होकर अपने अपने गंतव्य की ओर जाना होगा।

उधर, पुलिस ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के कारण नोएडा से दिल्ली आने जाने वाले हर एक वाहन की चेकिंग की जा रही है और इस लिए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए है। ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, सभी ट्रैफिक पुलिस कर्मियों अपने प्वाइंट पर तैनात किए गए है। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एमिटी यूनिवर्सिटी से महामाया फ्लाईओवर की ओर जाने वाले मार्ग पर सड़क निर्माण और मरम्मत कार्य के कारण यातायात धीमी गति से चल रहा है। इसकी वजह से लोगों को गंतव्य स्थान तक जाने में समय लग रहा है।

Next Story