Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi News: दिल्ली में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की खैर नहीं, ट्रैफिक पुलिस ने इस अभियान का किया शुभारंभ

Delhi News: इस अभियान के शुरू करते ही सौ से ज्यादा लोगों को नशे की हालत में ड्राइविंग करते पाया गया है। जिनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। इस अभियान के तहत अधिकारी भी कोरोना गाइडलाइन का पालन सख्ती से कर रहे हैं। वहीं दूसरे लोगों को भी इसका सख्ती से पालन करने को कह रहे है। क्योंकि ट्रैफिक पुलिसकर्मी को भी चेकिंग करते समय संक्रमण की चपेट में आने का डर बना रहता है।

Delhi News: दिल्ली में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की खैर नहीं, ट्रैफिक पुलिस ने इस अभियान का किया शुभारंभ
X

दिल्ली में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की खैर नहीं

Delhi News दिल्ली में कोरोना (Corona Pandemic) के मामलों में कमी आते ही कई गतिविधियों को छूट मिल गई है। वहीं रेस्टोरेंट, पब, बार (Restaurant, Pub, Bar) अब पहले की तरह अपने समयनुसार खुल रहे है। जिसकी वजह से ड्रंकन ड्राइविंग (Drunken Drive) के मामले सामने आ रहे है। वहीं कोरोना संक्रमण के कारण पिछले कुछ महीनों से दिल्ली की सड़कों पर नशे में धूत होकर गाड़ी चलाने वालों की चेकिंग (Checking Campaign) न के बराबर हो रही थी। लेकिन अब ऐसे काम करने वाले लोगों पर ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने शिकंजा कसने के लिए अभियान चलाना शुरू कर दिया है।

दिल्ली की सड़कों पर ट्रैफिक पुलिस ने फिर से ड्रंकन ड्राइविंग करने वालों को पकड़ने का काम शुरू कर दिया है। वहीं इस अभियान के शुरू करते ही पुलिस ने सौ से ज्यादा लोगों के चालान काटे हैं। इस अभियान के तहत अधिकारी भी कोरोना गाइडलाइन का पालन सख्ती से कर रहे हैं। वहीं दूसरे लोगों को भी इसका सख्ती से पालन करने की सलाह दे रहे हैं। क्योंकि ट्रैफिक पुलिसकर्मी को भी चेकिंग करते समय संक्रमण की चपेट में आने का डर बना हुआ था।

ट्रैफिक पुलिस के स्पेशल कमिश्नर मुक्तेश चंद्र ने बताया कि सभी ट्रैफिक सर्कलों में ड्रंकन ड्राइविंग करने वालों की चेकिंग फिर से शुरू कर दी गई है और अब आगे यह लगातार जारी रहेगी। खासकर वीकेंड में खासतौर पर चेकिंग की जाएगी और अलग-अलग जगहों पर पिकेट्स लगाकर ड्रंकन ड्राइविंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। स्पेशल सीपी ने बताया कि नशे में धूत्त गाड़ी चलाने पर पहले ही दिन 100 से ज्यादा चालान काटे गए। इनको ई-चालान मशीनों के जरिए उनके चालान जनरेट करके लोगों को स्लिप जारी कर दी गई हैं।

Next Story