Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi News: कांग्रेस नेता अलका लांबा को कहे आपत्तिजनक शब्द, सोशल मीडिया पर बवाल मचने के बाद आरोपी गिरफ्तार

Delhi News: इस वीडियो में आरोपी युवक अलका लांबा के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहा था। जिसके बाद अलका लांबा ने पुलिस (Delhi Police) में इस युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी को गिरफ्तार (Arrestedd) कर लिया।

Delhi News: कांग्रेस नेता अलका लांबा को कहे आपत्तिजनक शब्द, सोशल मीडिया पर बवाल मचने के बाद आरोपी गिरफ्तार
X

 कांग्रेस नेता अलका लांबा को कहे आपत्तिजनक शब्द

दिल्ली की कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा (Congress Leader Alka Lamba) को एक वीडियो द्वारा आपत्तिजनक बात (Objectionable Words) कहने की खबर सामने आई है। इसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वीडियो वायरल (Video Viral) होने लगा। इस वीडियो में आरोपी युवक अलका लांबा के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहा था। जिसके बाद अलका लांबा ने पुलिस (Delhi Police) में इस युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने टीम गठित कर आरोपी को गिरफ्तार (Arrestedd) कर लिया। आरोपी की पहचान विकास सहरावत (30 साल) के रूप में की गई है। कई धाराओं मे एफआईआर दर्ज कर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, 9 अगस्त को कांग्रेस नेता अलका लांबा को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से आपत्तिजनक शब्द कहे गए। जिससे देखते हुए अलका लांबा ने आरोपी की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कोटला मुबारकपुर थाने में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की गई। इस मामले में एसएचओ इंस्पेक्टर विनय त्यागी और एसीपी डिफेंस कॉलोनी कुलबीर सिंह की निगरानी में तुरंत एक टीम गठित की गई। आरोपी का पता लगाने के लिए टीम ने कई जगहों पर दबिश दी।

काफी तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर आगे की जांच जारी है। उधर, दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने एक व्यक्ति द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मुस्लिम महिलाओं के बारे में कथित तौर पर अपमानजनक संदेश पोस्ट करने के बाद शहर की पुलिस को समन जारी किया। डीसीडब्ल्यू ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था और मामले में की गई कार्रवाई की रिपोर्ट देने को कहा था।

Next Story