Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi News: इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली पुलिस को अलकायदा का मिला मेल

Delhi News: इस ईमेल के संदेश लिखा था कि अलकायदा सरगना की ओर से आईजीआई एयरपोर्ट को बम से उड़ा दिया जाएगा। आगे लिखा था करनबीर सूरी उर्फ मोहम्मद जलाल और उसकी पत्नी शैली शारदा उर्फ हसीना रविवार को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं और वो एयरपोर्ट पर अगले कुछ दिनों में बम से बलास्ट कर सकते है।

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट
X

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट

Delhi News दिल्ली समेत देशभर में स्वतंत्रता दिवस (Indepedence Day) को लेकर तैयारी चल रही है। लाल किले (Red Fort) से लेकर प्राचीर इमारतों की सुरक्षा (Security Agencies) बढ़ा दी गई है। दिल्ली में चप्पे-चप्पे पर पुलिस (Delhi Police) के साथ-साथ सुरक्षा एजेंसिंयों द्वारा निगरानी रखी जा रही है। इस बीच, आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब दिल्ली पुलिस को आईजीआई एयरपोर्ट (IGI Airport) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ये धमकी अलकायदा (Al-Qaeda)ने एक ईमेल के जरिए दी है। जो की दिल्ली पुलिस को मिला है।

इस संदेश में पति-पत्नी के नाम से धमकी दी गई है, जिसमें अगले कुछ दिनों में एयरपोर्ट को उड़ाने की बात कही गई है। इस संदेश के बाद आईजीआई एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है। दरअसल, बीते दिन शाम को दिल्ली पुलिस को एक मेल किया गया था। इस ईमेल के संदेश लिखा था कि अलकायदा सरगना की ओर से आईजीआई एयरपोर्ट को बम से उड़ा दिया जाएगा।

आगे लिखा था करनबीर सूरी उर्फ मोहम्मद जलाल और उसकी पत्नी शैली शारदा उर्फ हसीना रविवार को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं और वो एयरपोर्ट पर अगले कुछ दिनों में बम से बलास्ट कर सकते है। इस धमकी भरा मेल मिलने के बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और सभी एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है। एयरपोर्ट के सभी टर्मिनल पर बारिकी से चेकिंग भी शुरू कर दी गई है। आने-जाने वाली यात्रियों और गाड़ियों की जांच की जा रही है और लगातार पुलिस और सीआरपीएफ द्वारा पेट्रोलिंग की जा रही है। आपको बता दें कि पहले भी इस तरह की धमकी भरे मेल मिल चुके है। पुलिस का कहना है कि इसी साल 21 मार्च को भी एक ऐसा ही मेल मिला था जिसमें एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई थी।

Next Story