Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉटरी कमेटी के नाम पर होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, अचानक पहुंची पुलिस तो इस हाल में मिले 15 युवतियों संग 29 युवक

पुलिस ने बताया कि यह सेक्स रैकेट कई महीनों से चलाया जा रहा था। इसमें निशा नाम की युवती कॉल गर्ल को ग्राहक के पास भेजती थी। उसे भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने होटल में जाकर छापेमारी की। तो अश्लील पार्टी के साथ सेक्स रैकेट का भी खुलासा किया। पुलिस ने बचने के लिए कुछ लड़कियों ने बचने के लिए अपने आप को होटल के कमरे में बंद कर लिया।

ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मास्टर माइंड समेत चार लड़कियां गिरफ्तार, 5 से 10 हजार में होता था सौदा
X

ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

Delhi NCR Sex Racket Busted दिल्ली-एनसीआर में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। फरीदाबाद (Faridabad Hotel) के एक होटल में अश्लील पार्टी होने की जानकारी मिलने के बाद छापेमारी (Police Raid) की गई। जिसमें पुलिस ने 29 युवक और 15 युवतियां को आपत्तिजनक स्थिती में पाया। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि लॉटरी कमेटी की आड़ में यहां देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था। कुल मिलाकर पुलिस ने 44 लोगों दबोचा गया है। इनकी पहचान ईश, पवन, राम, मनोज, अर्जुन, अंचित, राजीव, दुष्यंत, धनंजय, पवन, सुनील, विकास, रोहित, अंजनी, उज्जवल, जसबीर, कपिल, अनिल, पुनीत, अरुण, अनिल, नवीन, शिवम राजेश, लक्की, अनिल, समरजीत, कमल और राकेश नामक युवक के रूप में हुई हैं। इसमें रोहित पलवल का रहने वाला है, बाकी सभी युवक फरीदाबाद के रहने वाले हैं। निशा सहित सभी युवती दिल्ली की हैं।

पुलिस ने कहा कि होटल में जाने के बाद पता चला कि नोट को कोड वर्ड के रूप में इस्तेमाल किया जाता था। निशा का नाम लिखा हुआ उसके पास तक नोट को पहुंचाया जाता था। नोट को निशा अपने पास रख लेती थी और नोट देने वाले ग्राहक को लड़की तक पहुंचा देती थी। पुलिस ने कस्टमर बनकर निशा तक नोट पहुंचाया और फिर पूरे गिरोह का पर्दाफाश है। दो पुलिस होटल में ग्राहक बनकर पहुंचे थे। जब सेक्स रैकेट की पुष्टि हो गई तो पुलिस बल मौके पर पहुंची और गैंग का पर्दाफाश किया है।

पुलिस ने बताया कि यह सेक्स रैकेट कई महीनों से चलाया जा रहा था। इसमें निशा नाम की युवती कॉल गर्ल को ग्राहक के पास भेजती थी। उसे भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने होटल में जाकर छापेमारी की। तो अश्लील पार्टी के साथ सेक्स रैकेट का भी खुलासा किया। पुलिस ने बचने के लिए कुछ लड़कियों ने बचने के लिए अपने आप को होटल के कमरे में बंद कर लिया, लेकिन पुलिस ने उनको भी गिरफ्तार कर लिया है। होटल के कमरों से कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद किए हैं।

Next Story