Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक पत्रकार की कोरोना संक्रमण से मौत, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

नोएडा मीडिया क्लब (Noida Media Club) के अध्यक्ष पंकज पराशर ने कहा कि दत्ता को हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नोएडा मीडिया क्लब ने एक बयान में कहा कि वरिष्ठ पत्रकार और एक अच्छे इंसान कपिल दत्ता सर का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। आज सुबह उनकी मृत्यु हो गई।

एक पत्रकार की कोरोना संक्रमण से मौत, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

एक पत्रकार की कोरोना संक्रमण से मौत

Noida Coronavirus नोएडा में कोरोना अपना कहर बरपाने लगा है। जिसके कारण कोरोना संक्रमण (Corona Positive) से एक पत्रकार (Journalist) की मौत हो गई। पत्रकार की पहचान कपिल दत्ता (Kapil Dutta) (65) के तौर पर हुई है। शुक्रवार सुबह दिल्ली के एक अस्पताल में कोविड-19 (Covid 19) से मौत हो गई। मीडिया (Media) के उनके सहकर्मियों ने यह जानकारी दी। नोएडा मीडिया क्लब (Noida Media Club) के अध्यक्ष पंकज पराशर ने कहा कि दत्ता को हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नोएडा मीडिया क्लब ने एक बयान में कहा कि वरिष्ठ पत्रकार और एक अच्छे इंसान कपिल दत्ता सर का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। आज सुबह उनकी मृत्यु हो गई। भगवान उनके परिवार और दोस्तों को इस नुकसान को सहने की ताकत दें। वह हम में से कई लोगों के लिए पिता तुल्य थे।

पत्नी की सुसाइड मामले में असिस्टेंट कमिश्नर समेत तीन गिरफ्तार

नोएडा के सेक्टर-99 की एक सोसाइटी में पति से अनबन के बाद एक महिला के कथित रूप से जहर खाकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने पति समेत तीन अन्य को गिरफ्तार किया है। अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। महिला के पति अमन बंसल दिल्ली में जीएसटी विभाग में उपायुक्त के पद पर तैनात हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले के आरोपी अमन सिंगला, महेंद्र लाल सिंगला तथा बीना रानी को बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया।

ट्रेन की चपेट में आकर युवती की गई जान

नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र के रोजा जलालपुर रेलवे फाटक के पास शुक्रवार सुबह 18 वर्षीय एक युवती की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि रोजा जलालपुर फाटक के पास शुक्रवार सुबह कुमारी संध्या रेल पटरी पार करने की कोशिश कर रही थी जब वह पटरी पर आ रही मालगाड़ी की चपेट में आ गई। उन्होंने बताया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत

नोएडा के बरौला गांव में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। थाना सेक्टर 49 के प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बरौला गांव में घर के अंदर संदिग्ध अवस्था में मुकेश (22) का शव मिला। युवक के पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को इसकी सूचना दी। थाना प्रभारी ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मुकेश का शव चारपाई पर पड़ा था। मृतक की पत्नी से पूछताछ की जा रही है। आशंका है कि मुकेश की हत्या की गई। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मानसिक तनाव के चलते बुजुर्ग महिला ने की आत्महत्या

नोएडा थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने कथित तौर पर मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाली विमला देवी (75) ने बीती रात कथित तौर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story