Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली-एनसीआर में दो जगहों पर लगी आग, कई लोगों को बचाया गया, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

सूचना पर पहुंची दमकल की 4 गाड़ियों ने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। यह स्कूल नोएडा के एक भाजपा नेता का है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने ट्राईसिटी टुडे को बताया कि आग लगने से इमारत के अंदर 4 लोग फस गए थे।

दिल्ली-एनसीआर के दो जगहों पर लगी आग, कई लोगों को बचाया गया, किसी की हताहत की खबर नहीं
X

दिल्ली-एनसीआर के दो जगहों पर लगी आग, कई लोगों को बचाया गया

Noida Fire नोएडा के सेक्टर-50 स्थित एक स्कूल (Play School Fire) में बुधवार की सुबह आग लग गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की कई गाड़ियों ने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद स्कूल की इमारत में में फसे 4 लोगों को सुरक्षित बाहर (People Were Rescued) निकाल लिया है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह सेक्टर-50 स्थित प्ले स्कूल की इमारत के चौथे फ्लोर पर धुआं निकलने लगा।

सूचना पर पहुंची दमकल की 4 गाड़ियों ने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। यह स्कूल नोएडा के एक भाजपा नेता का है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने ट्राईसिटी टुडे को बताया कि आग लगने से इमारत के अंदर 4 लोग फस गए थे। जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। वहीं दूसरी तरफ, दिल्ली के नागलोई इलाके (Nangloi Fire) में बुधवार को एक रसायन फैक्ट्री (Chemical Factory) में आग लग गई। इस आग में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

दिल्ली दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि हमें सुबह 11 बजे इस घटना की खबर मिली थी। नागलोई में रसायन फैक्ट्री में आग लगने के संबंध में जानकारी मिली। इसके बाद दमकल के 12 वाहन घटनास्थल पर भेजे गए। उन्होंने बताया कि आग बुझाने का अभियान जारी है और फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। गर्ग ने कहा कि आग लगने के पीछे की वजह का पता लगाया जा रहा है।

Next Story