Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में प्रशासन की कार्रवाई, कोरोना गाइडलाइंस तोड़ने पर नांगलोई की जनता मार्केट 30 नवंबर तक सील

जिला प्रशासन का कहना है कि अभी कई और बाजारों में सीलिंग की कार्यवाही की जाएगी।

दिल्ली में प्रशासन की कार्रवाई, कोरोना गाइडलाइंस तोड़ने पर नांगलोई की जनता मार्केट  30 नवंबर तक सील
X

जनता मार्केट सील, फ़ोटो फ़ाइल

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस ने कहर बरपाया हुआ है। वहीं प्रशासन ने दिल्ली के बाजारों में कोरोना नियमों को लेकर ढिलाई बरतने पर कार्रवाई शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने नांगलोई में जनता मार्केट को 7 दिन के लिए सील कर दिया है। आपको बता दें कि जिला प्रशासन की टीम ने ये कार्रवाई जनता मार्केट में की है।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार जिला प्रशासन का कहना है कि अभी कई और बाजारों में सीलिंग की कार्यवाही की जाएगी। जिला प्रशासन का कहना है कि दिल्ली के जिन जिन बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है, उन्हें सील किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तरी दिल्ली नगर निगम के रोहिणी जोन ने जनता मार्केट और पंजाबी बस्ती मार्केट में कार्रवाई की और इसे 30 नंवबर 2020 तक के लिए सील किया है।

नगर निगम के अधिकारियों ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि बार-बार निर्देशों-चेतावनियों के बावजूद रेहड़ी-पटरी वाले दोनों बाजारों में कोरोना वायरस गाइडलाइंस का उल्लंघन कर रहे थे। इसलिए जिला प्रशासन और स्थानीय पुलिस की मदद से सबसे पहले अतिक्रमण हटाया गया और रोड अवरूद्ध कर रहे कई सामानों को जब्त कर लिया गया।

Next Story