Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Murder: सिगरेट न देने पर महिला दुकानदार की गला रेतकर हत्या, साेशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Delhi Murder: महिला दुकानदार ने सिगरेट (Cigarette) देने से मना किया तो धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मृतिका की पहचान विभा के रूप में हुई है। पुलिस (Delhi Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है।

Delhi Murder: सिगरेट न देने पर महिला दुकानदार की गला रेतकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
X

 सिगरेट न देने पर महिला दुकानदार की गला रेतकर हत्या

Delhi Murder दिल्ली में हत्या की हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला दुकानदार (Woman Shopkeeper) की गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी गई है। मामला दिल्ली के डाबरी इलाके (Dabri Area) का बताया जा रहा है। महिला दुकानदार ने सिगरेट (Cigarette) देने से मना किया तो धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

मृतिका की पहचान विभा के रूप में हुई है। पुलिस (Delhi Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है। आरोपी की पहचान दिलीप (45) के रूप में हुई है। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार की है। जब नशे की हालत में आरोपी ने एक महिला दुकानदार का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी को पहले से बकाया राशि का भुगतान करना था लेकिन फिर भी दुकान पर जाकर उधार सिगरेट पीने को मांगा। जब महिला ने आरोपी को सिगरेट देने से मना कर दिया, इस पर आरोपी ने एक धारदार हथियार से महिला की गर्दन पर वार कर दिया। जिसके बाद महिला बुरी तरह घायल हो गई।

घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि महिला पति के साथ इलाके में किराना की दुकान चलाती थी। लेकिन अब आरोपी ने उधार सिगरेट मांगा तो महिला ने मना कर दिया जिसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story